प्रेम विवाह से भड़के लड़की पक्ष ने दूल्हे की मां को पीटा, कपड़े भी उतारे; जबरन दलित बुजुर्ग से कराई शादी

पीड़ित महिला के साथ आरोपियों ने और जुल्म किए. उनके सिर के बाल काट दिए. घायल अवस्था में पीड़ित महिला को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है. मामले की सूचना पाकर पुलिस ने महिला के साथ मारपीट करने वाले 15 लोगो को आरोपित करते हुए मामला दर्ज कर लिया है.

प्रेम विवाह से भड़के लड़की पक्ष ने दूल्हे की मां को पीटा, कपड़े भी उतारे; जबरन दलित बुजुर्ग से कराई शादी

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

दरभंगा (बिहार):

बिहार (Bihar) में प्रेम विवाह करने के कारण दूल्हे के परिवार पर लड़की वालों ने कहर ढा दिया. पहले दूल्हे की माँ को घर से जबरन खींचकर बाहर निकाला और उसके साथ मारपीट की फिर पीड़ित महिला को अर्द्धनग्न कर गांव के ही बुजुर्ग महादलित से जबरन शादी करवा दी. इस बीच गांव वाले मूक दर्शक बनकर सब तमाशा देखते रहे. घायल अवस्था में पीड़ित महिला को अस्पताल में बर्ती कराया गया है.

ये मामला बिहार के दरभंगा जिले की घनश्यामपुर थाना क्षेत्र का है. जिले के एसएसपी बाबू राम ने मामले में आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही के आदेश दिए हैं. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक ये पूरा मामला दरभंगा के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के आधारपुर गांव का है, जहां एक ही गांव और एक ही समुदाय के प्रेमी-जोड़े ने घर से भागकर 12 नवंबर को शादी कर ली. इसके बाद नवदंपत्ति ने शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. लड़का सोनू झा और लड़की बिंदिया कुमारी की शादी की तस्वीर जैसे ही लड़की वालों  तक पहुंची, लड़की पक्ष के लोग आगबबूला हो  उठे और प्रेमी सोनू झा के घर पर हमला बोल दिया.

शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी के इस्तीफे पर तेज प्रताप यादव की चुटकी, बोले- "पहली बॉल में ही बैक टू पवेलियन..."

लड़की वालों ने पहले तो सोनू के घर के सामान तोड़-फोड़ दिए और इधर-उधर फेंक दिए  बाद में उसकी माँ अंजू देवी से मारपीट की और उन्हें घर से बाहर खींचते हुए कपड़े फाड़ दिए. इतने से भी मन नहीं भरा तो अर्द्धनग्न हालात में गांव में घुमाते हुए गांव के ही एक महादलित बुजुर्ग के साथ जबरन शादी करवा दी और मांग में सिंदूर भरवा दिया. इसका भी एक वीडियो बनाकर आरोपियों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

Newsbeep

छुपकर प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी, परिजनों ने बंधक बनाकर करा दी जबरन शादी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पीड़ित महिला के साथ आरोपियों ने और जुल्म किए. उनके सिर के बाल काट दिए. घायल अवस्था में पीड़ित महिला को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है. मामले की सूचना पाकर पुलिस ने महिला के साथ मारपीट करने वाले 15 लोगो को आरोपित करते हुए मामला दर्ज कर लिया है. उनमें से दो को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. फिलहाल गांव में पुलिस कैंप कर रही है, साथ ही फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

वीडियो- प्राइम टाइम : जाति, धर्म से बाहर विवाह कितना मुश्किल?