NDTV Khabar

सर्जिकल स्ट्राइक पर अदनान सामी के ट्वीट को लेकर पाकिस्तान में मची है खलबली

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सर्जिकल स्ट्राइक पर अदनान सामी के ट्वीट को लेकर पाकिस्तान में मची है खलबली

अदनान सामी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: पाकिस्तानी मूल के गायक अदनान सामी को लेकर ट्विटर पर खलबली मची हुई है. पीओके में भारतीय सेना की तरफ से हुई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सामी ने पीएमओ इंडिया और भारतीय सेना को बधाई दी है.

सामी ने अपने ट्वीट में लिखा है, “आतंकवादियों के खिलाफ शानदार, सफल और सूझबूझ भरे आक्रमण के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय और हमारी वीर सशस्त्र सेना को बहुत बड़ी बधाई और सलाम.”
 
इस खबर को लिखे जाने तक सामी का ट्वीट करीब आठ हज़ार बार रीट्वीट हो चुका था और दस हज़ार के करीब लोग इसे पसंद कर चुके थे. पाकिस्तान के कई बड़े अख़बारों में इस ट्वीट को लेकर चर्चा है.

अदनान सामी के इस ट्वीट को ट्विटर पर काफी प्रतिक्रिया मिली रही है. जहां पाकिस्तान के लोग सामी की आलोचना करने में लगे हुए हैं वहीं भारत के नागरिकों से वह समर्थन बटोर रहे हैं.

टिप्पणियां
पाकिस्तान के लोगों से आलोचना और मज़ाक के बाद सामी ने दोबारा ट्वीट किया और लिखा 'पाकिस्तान के लोग मेरे पूर्व ट्वीट से उग्र होते जा रहे हैं. उनकी इस खीझ का साफ़-साफ़ मतलब यही है कि वे आतंकवादी और पाकिस्तान को एक नज़र से देखते हैं.'
 
अदनान सामी का जन्म ब्रिटेन में हुआ था. उनके पिता पाकिस्तान एयरफोर्स में थे और पाकिस्तान की तरफ से कई देशों के लिए राजनयिक के रूप में भी नियुक्त हुए थे. 2001 में अदनान सामी विजिटिंग वीजा पर भारत आए और कुछ महीने पहले ही उन्हें भारत की नागरिकता मिली है. अदनान सामी तब भी चर्चा में रहे थे जब अपना वजन 160 से भी ज्यादा किलो घटाने में कामयाब हुए थे.

उधर शुक्रवार को फिल्म अभिनेता सलमान खान पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में नज़र आए. सलमान खान का कहना था कि कलाकार और आतंकवादी दो अलग लोग हैं. कलाकारों को हम आतंकवादी नहीं कह सकते. वह परमिट और वीजा लेकर भारत आते हैं और भारत सरकार उनको हमारे देश में काम करने के लिए अनुमति देती है. सलमान खान के इस बयान के बाद आलोचना के साथ-साथ लोग उनके साथ खड़े हुए भी नज़र आए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement