अयोध्या में अगले चार महीने में भव्य राम मंदिर बनाने का काम होगा शुरू: अमित शाह

झारखंड के पाकुड़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए BJP अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दुनियाभर में हिंदुओं की इच्छा के अनुरूप अयोध्या में चार महीने के अंदर एक भव्य राम मंदिर (Ram Temple) बनाने का काम शुरू हो जाएगा.

अयोध्या में अगले चार महीने में भव्य राम मंदिर बनाने का काम होगा शुरू: अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह.

खास बातें

  • अयोध्या में अगले 4 महीने में बनेगा भव्य मंदिर
  • गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड में किया ऐलान
  • गृह मंत्री ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर बोला हमला
नई दिल्ली:

झारखंड के पाकुड़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए BJP अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दुनियाभर में हिंदुओं की इच्छा के अनुरूप अयोध्या में चार महीने के अंदर एक भव्य राम मंदिर (Ram Temple) बनाने का काम शुरू हो जाएगा. अमित शाह (Amit Shah) ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से पूछा कि उन्होंने अयोध्या में राम जन्मभूमि मामले को क्यों खींचने की कोशिश की. शाह ने सिब्बल से पूछा, 'कांग्रेस नेता और एडवोकेट कपिल सिब्बल साहब ने कहा, 'अभी मत चलाएं केस, बाद में चलाएं. क्यों भाई आपके पेट में क्यों दर्द है?' 

बता दें कि इससे पहले बीते गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या में राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद प्रकरण में नौ नवंबर के फैसले पर पुनर्विचार के लिए दायर सभी याचिकायें खारिज कर दीं. इस फैसले के बाद अयोध्या में 2.77 एकड़ विवादित भूमि पर राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ हो गया था. प्रधान न्यायाधीश एसए बोबड़े की अध्यक्षता वाली पांच सदस्यीय संविधान पीठ ने चैंबर में इन पुनर्विचार याचिकाओं पर संक्षिप्त विचार के बाद उन्हें खारिज कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com