NDTV Khabar

'शर्मा जी का बेटा' सोशल मीडिया पर छाया, किरण खेर ने भी की जमकर तारीफ

एक ही विश्व कप में रिकॉर्ड पांच शतक जड़ने के बाद रोहित शर्मा के प्रशंसकों में बेशुमार वृद्धि, किरण खेर ने टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'शर्मा जी का बेटा' सोशल मीडिया पर छाया, किरण खेर ने भी की जमकर तारीफ

किरण खेर ने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की है.

नई दिल्ली:

एक ही विश्व कप में रिकॉर्ड पांच शतक जड़ने के बाद रोहित शर्मा के प्रशंसकों में बेशुमार बढ़ोत्तरी हो गई है. उनके प्रशंसकों की लंबी सूची में अभिनेत्री और सांसद किरण खेर भी शामिल हैं, जिन्होंने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया के न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल में हराने की उम्मीद जताई. उनकी पोस्ट रोहित शर्मा के लिए खास है क्योंकि उन्होंने इसमें कई अन्य लोगों की तरह रोहित को "शर्मा जी का बेटा" कहा है.

किरण खेर ने लिखा है "2 और गेम के लिए, जिसका मतलब है शर्मा जी के होनकार बेटे से लिए 2 टन और." उन्होंने विराट कोहली और टीम इंडिया को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि "ब्वायज इस बड़े सेमीफाइनल के लिए अपने कदम आगे बढ़ाओ.''


उनकी पोस्ट को हजारों 'लाइक' और कई सराहनीय कमेंट मिले हैं.

रोहित शर्मा ने इस टूर्नामेंट में अब तक 647 रन बनाए हैं और पांच शतक बनाए हैं. उन्होंने हाल ही में विश्व कप के एकल संस्करण में सर्वाधिक शतक बनाने का रिकॉर्ड तोड़ा है.

विश्व कप में उनके शानदार प्रदर्शन के कारण "शर्मा जी का बेटा" की पंक्ति के साथ पोस्ट सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

टिप्पणियां

दो बार के चैंपियन भारत का आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मंगलवार मुकाबला हुआ लेकिन बारिश के कारण मैच पूरा नहीं हो सका. बाकी बचा मैच बुधवार को खेला जाएगा. क्रिकेट विश्व कप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच बारिश के कारण मंगलवार को पूरा नहीं हो सका सेमीफाइनल मैच बुधवार को खेला जाएगा. यानी बाकी का मैच बुधवार को रिजर्व डे को खेला जाएगा. मतलब न्‍यूजीलैंड टीम अपनी पारी 46.1 ओवर में 211 रन से आगे शुरू करेगी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement