NDTV Khabar

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले रेसलर बबीता फोगाट बीजेपी में शामिल

रेसलर बबीता फोगाट बीजेपी में शामिल हो गई हैं. हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले बबीता का बीजेपी में शामिल होना वोटरों पर ठीक-ठाक असर डाल सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले रेसलर बबीता फोगाट बीजेपी में शामिल

रेसलर बबीता फोगाट बीजेपी में शामिल हो गई हैं.

खास बातें

  1. हरियाणा विधानसभा चुनाव
  2. बबिता फोगाट बीजेपी में शामिल
  3. महावीर फोगाट भी बीजेपी में
नई दिल्ली:

रेसलर बबीता फोगाट बीजेपी में शामिल हो गई हैं. हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले बबीता का बीजेपी में शामिल होना वोटरों पर ठीक-ठाक असर डाल सकता है. हरियाणा जैसे प्रदेश के एक छोटे से गांव में रहने के बावजूद बेटियों को इंटरनैशनल रेसलर बनाने वाले बबीता के पिता महावीर फोगाट भी बीजेपी में शामिल हुए हैं. बता दें कि इससे पहले वह जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को सपोर्ट कर रहे थे. आपको बता दें कि 30 साल की बबीता ने वर्ष 2014 और 2018 के कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में गोल्‍ड मेडल जीता था. वर्ष 2010 के कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में वे सिल्‍वर भी जीत चुकी है. 2012 में आयोजित वर्ल्‍ड रेसलिंग चैंपियनशिप में बबीता ने ब्रॉन्‍ज मेडल हासिल किया था. 2013 की एशियन रेसलिंग चैंपियनशिप में भी उन्‍हें ब्रॉन्‍ज मिला था. 

बेटी बबीता का मुकाबला नहीं देख पाये महावीर फोगाट, इस बार ये रही वजह


बबीता का बीजेपी में शामिल होना पार्टी के लिए चुनाव के लिहाज से बड़ी उपलब्धि हो सकती है. बबीता और उनकी बहन गीता की उपल्धियों पर फिर दंगल भी बन चुकी है. जिसमें महावीर फोगाट की भूमिका आमिर खान ने निभाई थी. इस फिल्म को देश विदेश में काफी पसंद किया गया था और कमाई के सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दिए थे. 

टिप्पणियां

हरियाणा सरकार से क्यों नाराज हैं बबीता फोगाट



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement