NDTV Khabar

यशवंत सिन्हा का PM नरेंद्र मोदी पर हमला, बोले-जब तक सत्ता में हैं, तब तक ही करिश्माई नेता

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद यशवंत सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यशवंत सिन्हा का PM नरेंद्र मोदी पर हमला, बोले-जब तक सत्ता में हैं, तब तक ही करिश्माई नेता

यशवंत सिन्हा की फाइल फोटो.

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद यशवंत सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि नरेंद्र मोदी जब तक सत्ता में हैं, तभी तक करिश्माई हैं. जिस दिन सत्ता से बाहर हुए तो करिश्माई नहीं रहेंगे. सिन्हा ने कहा कि  भारत में सत्ता में काबिज लोगों की पूजा करने की प्रवृत्ति है. शायद यही वजह है कि नरेंद्र मोदी को ‘‘करिश्माई नेता’’ के तौर पर देखा जाता है. वह प्रधानमंत्री हैं, इस नाते लोग उन्हें करिश्माई भी मानते हैं.

यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी ने मोदी सरकार पर किया हमला, कहा- मंत्रालयों के निर्णयों को नियंत्रित कर रहा है पीएमओ

एक किताब के विमोचन समारोह के दौरान यशवंत सिन्हा अपने चिर-परिचित अंदाज में दिखे.उन्होंने कहा, ‘‘हम लोगों में एक ‘राष्ट्रीय’ कमजोरी है कि हम सत्ता में काबिज लोगों की पूजा करना शुरू कर देते हैं. हमें इससे छुटकारा पाने की जरूरत है.’मोदी के नेतृत्व और उनकी सरकार के चार वर्षों पर किए गए सवाल पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह सत्ता में हैं इसलिए वह करिश्माई प्रतीत होते हैं.

मोदी सरकार पर बरसे पूर्व मंत्री अरुण शौरी और यशवंत सिन्हा, कहा- बोफोर्स से बड़ा है राफेल घोटाला

टिप्पणियां
वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे यशवंत सिन्हा ने कहा, ‘‘आज मोदी को करिश्माई नेता के तौर पर देखा जाता है क्योंकि वह प्रधानमंत्री हैं. जब वह सत्ता में नहीं होंगे तब वह करिश्माई भी नहीं होंगे. लोग इसे ऐसे ही देखते हैं.’’    मोदी के साथ काम किए अपने बीते दिनों को याद करते हुए भाजपा के पूर्व नेता ने कहा कि उन्होंने एक ‘‘विनम्र’’ मोदी को देखा है. लेकिन अब वह तेजी से बढ़ रहे हैं.सिन्हा ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि कुछ करिश्माई नेता जेल में भी हैं. गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ने हाल ही में भाजपा छोड़ दी थी. वहीं राफेल समझौते, नोटबंदी सहित कई मुद्दों पर वह मोदी सरकार की खुलकर आलोचना भी करते रहे हैं.(इनपुट-भाषा से)

 
वीडियो-मैं नालायक बेटे का लायक बाप : यशवंत सिन्हा 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement