NDTV Khabar

पीएम मोदी से राहुल के गले मिलने पर यशवंत सिन्हा को मिला 'तंज' कसने का एक और मौका

मोदी सरकार के खिलाफ लगातार बगावती तेवर अख्तियार करने वाले पूर्व बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा ने शुक्रवार को संसद में राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को गले लगाए जाने को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी से राहुल के गले मिलने पर यशवंत सिन्हा को मिला 'तंज' कसने का एक और मौका

यशवंत सिन्हा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मोदी सरकार के खिलाफ लगातार बगावती तेवर अख्तियार करने वाले पूर्व बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा ने शुक्रवार को संसद में राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को गले लगाए जाने को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा है. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को गले लगने वाले प्रकरण में यशवंत सिन्हा का साथ मिला है. अक्सर पीएम मोदी की खुलकर आलोचना करने वाले यशंवत सिन्हा ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा और उन्हें सीरियल हगर (हमेशा गले लगाने वाला) बताया है. बता दें कि शुक्रवार को संसद में अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में बोलने के दौरान राहुल गांधी पीएम मोदी की सीट पर जाकर उनसे गले मिले थे. 

अविश्वास प्रस्ताव की बाजी भले ही जीत गई हो मोदी सरकार, लेकिन 2019 में हो सकती है बड़ी मुश्किल

पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा का यह बयान इसलिए भी अहम है क्योंकि राहुल गांधी का पीएम मोदी से गले मिलने की घटना की एक ओर जहां बीजेपी के तमाम नेता निंदा कर रहे हैं, वहीं पीएम मोदी के मुखर आलोचक माने जाने वाले बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा राहुल गांधी का परोक्ष रूप से सपोर्ट कर रहे हैं. यशवंत सिन्हा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और उन्होंने पीएम मोदी को आदतन गले लगाने वाला शख्स बताया. दरअसल, इस ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी के लिए तंज कसा है. यशवंत सिन्हा ने ट्वीट किया, '  बार-बार गले लगाने वाले को जब गले लगाया गया'. यशवंत सिन्हा ने इस ट्वीट से पीएम मोदी पर निशाना साधा है और उन्हें आदतन गले लगने वाला बताया है. ऐसा इसलिए क्योंकि पीएम मोदी अक्सर विदेशी राष्ट्राध्यक्षों के साथ गले मिलते हैं और अपने रिश्ते को बेहतर बनाने और बताने की कोशिश करते हैं. ट्रंप से लेकर कई देशों के राष्ट्राध्यक्षों के साथ पीएम मोदी की गले मिलने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. 

VIDEO: 'घंटी मत बजाना' कह कर भगवंत मान ने मोदी सरकार पर किये शायराना हमले, कविता वायरल

टिप्पणियां
यही वजह है कि यशवंत सिन्हा ने पीएम मोदी को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा है कि आदतन सबसे गले मिलने वाले को एक गले लगाने वाला मिला. बता दें कि संसद में अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में बोलते हुए राहुल गांधी अचानक पीएम मोदी के पास चले गये थे और उन्हें गले लगा लिया था. हालांकि, पीएम मोदी के चहरे के भाव बता रहे थें कि उन्हें इसकी अपेक्षा भी नहीं थी. राहुल गांधी के इस कृत्य के बाद बीजेपी नेताओं ने उनकी आलोचना भी की. 

VIDEO: ... जब सदन में पीएम मोदी से गले मिल राहुल गांधी ने दी 'जादू की झप्पी'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement