CAA पर बोले यशवंत सिन्हा- मुद्दों से ध्यान भटका रही मोदी सरकार, लेकिन देश की जनता समझदार

पूर्व केंद्रीय वित्त व विदेश मंत्री यशवंत सिन्हा (Yashwant Sinha) गुरुवार को जयपुर में थे. यहां उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार (PM Narendra Modi Govt) पर निशाना साधते हुए गुरुवार को कहा कि वह ज्वलंत मुद्दों से लोगों का ध्यान बांटने का काम कर रही है.

CAA पर बोले यशवंत सिन्हा- मुद्दों से ध्यान भटका रही मोदी सरकार, लेकिन देश की जनता समझदार

यशवंत सिन्हा अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रह चुके हैं. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • CAA के खिलाफ कई राज्यों की यात्रा पर हैं यशवंत सिन्हा
  • जयपुर में बोले- मुद्दों से ध्यान भटका रही मोदी सरकार
  • 'देश की जनता समझदार, परिणाम देने में देर नहीं लगाती'
जयपुर:

पूर्व केंद्रीय वित्त व विदेश मंत्री यशवंत सिन्हा (Yashwant Sinha) गुरुवार को जयपुर में थे. यहां उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार (PM Narendra Modi Govt) पर निशाना साधते हुए गुरुवार को कहा कि वह ज्वलंत मुद्दों से लोगों का ध्यान बांटने का काम कर रही है. यहां संवाददाताओं से बातचीत में सिन्हा ने कहा, 'केंद्र सरकार ज्वलंत मुद्दों से लोगों का ध्यान बांटने का काम कर रही है लेकिन ध्यान कुछ समय के लिए ही भटकता है. देश की जनता समझदार है जो परिणाम देने में देर नहीं लगाती है.'

यशवंत सिन्हा ने केंद्र सरकार द्वारा लाए गए सीएए, एनआरसी और एनपीआर को काला कानून बताया. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार संसद में इसे वापस लेने की घोषणा करे और देश में जो हिंसा हुई है खासकर भाजपा शासित राज्यों में उसकी न्यायिक जांच हो. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने सीएए व एनआरसी को संविधान विरुद्ध और समाज को बांटने वाला कानून बताया.

BJP नेता और सुभाष चंद्र बोस के पोते बोले- मेरा PM के लिए संदेश, अगर आप नेताजी की उपेक्षा करते हैं तो...

सिन्हा ने कहा कि देश पहले से ही अनेक समस्याओं से जूझ रहा है. देश में किसान, युवाओं की समस्याओं के साथ ही बेरोजगारी सहित अनेक समस्याएं हैं. देश में अशांति का माहौल है, ऐसे में हम सबकी जिम्मेदारी बढ़ जाती है. केंद्र सरकार को चाहिए कि वह बिना किसी जाति, धर्म व भेदभाव के कार्य कर अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी निभाएं. सिन्हा सीएए के खिलाफ कई राज्यों की यात्रा कर रहे हैं.

Newsbeep

VIDEO: CAA के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन को लेकर योगी आदित्यनाथ की भाषा पर सवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)