NDTV Khabar

पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा 'प्रधानमंत्री आय संरक्षण' योजना के खिलाफ होशंगाबाद में रैली करेंगे

इस सभा में मुख्य वक्ता पूर्व विधायक गिरजाशंकर शर्मा, बेरोजगार सेना प्रमुख के अध्यक्ष एंव प्रसिद्घ सामाजिक-राजनीतिक कार्यकर्ता विनायक परिहार होंगे.

303 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा 'प्रधानमंत्री आय संरक्षण' योजना के खिलाफ होशंगाबाद में रैली करेंगे

पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा (फाइल फोटो)

होशंगाबाद:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ तल्ख टिप्पणी करने वाले पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा 'प्रधानमंत्री आय संरक्षण' योजना से किसानों को होने वाले नुकसान पर बुधवार को एक आमसभा को संबोधित करेंगे. यह आमसभा मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के सोहागपुर में होगी. नर्मदांचल जन जागृति मंच द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के मुताबिक, प्रधानमंत्री ने चंद दिन पहले किसानों के हित के नाम पर प्रधानमंत्री आय संरक्षण योजना शुरू की लेकिन सच यह है कि यह किसानों को ठगने और उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए बनी है. इस योजना से किसान और छोटे व्यापारी दोनों का शोषण होगा.

यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी का आरोप- PM मोदी राफेल घोटाले में शामिल, प्रशांत भूषण ने कही यह बात...


विज्ञप्ति के अनुसार, इस योजना की असलियत सभी को बताने के लिए पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा होशंगाबाद जिले के सोहागपुर में आम सभा करेंगे.  इस सभा में मुख्य वक्ता पूर्व विधायक गिरजाशंकर शर्मा, बेरोजगार सेना प्रमुख के अध्यक्ष एंव प्रसिद्घ सामाजिक-राजनीतिक कार्यकर्ता विनायक परिहार होंगे.

टिप्पणियां

प्राइम टाइम इंट्रो: रफ़ाल विमान सौदे पर विवाद जारी​
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement