NDTV Khabar

कांग्रेस कर्नाटक में जनादेश को पलटने की कोशिश कर रही है : येदियुरप्पा

येदियुरप्पा ने कहा कि राज्य की जनता ने सिद्धरमैया सरकार को चुनाव में पूरी तरह खारिज कर दिया है और बदलाव के लिए जनादेश दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस कर्नाटक में जनादेश को पलटने की कोशिश कर रही है : येदियुरप्पा

येदियुरप्पा की फाइल फोटो

नई दिल्ली: कर्नाटक चुनाव परिणाम के आने के बाद भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बी एस येदियुरप्पा ने कांग्रेस पर जनादेश पलटने का आरोप लगाया है. उन्होंने मंगलवार को परिणाम आने के बाद कहा कि चुनाव में राज्य की जनता ने बीजेपी को सबसे बड़ी पार्टी बनाया है. लेकिन कांग्रेस पिछले दरवाजे से सरकार बनाने की कोशिशों में जो जुटी है. येदियुरप्पा ने कहा कि राज्य की जनता ने सिद्धरमैया सरकार को चुनाव में पूरी तरह खारिज कर दिया है और बदलाव के लिए जनादेश दिया है. पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा की अगुवाई वाले जद(एस) को समर्थन देने की कांग्रेस की पेशकश के शीघ्र बाद प्रदेश में भाजपा नेता ने कहा कि जनता ने कांग्रेस मुक्त कर्नाटक का जनादेश दिया था.

यह भी पढ़ें: सिद्धारमैया का सबसे बड़ा दांव क्या कांग्रेस पर ही पड़ा भारी? BJP की जीत के 10 बड़े कारण

उन्होंने कहा कि सिद्धरमैया सरकार के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर थी और मुख्यमंत्री को चामुंडेश्वरी में अपने गृह निर्वाचन क्षेत्र में करारी हार का मुंह देखना पड़ा. येदियुरप्पा ने कहा कि भाजपा कांग्रेस द्वारा अपनाए जा रहे कुटिल उपायों की निंदा करती है.

टिप्पणियां
VIDEO: लोगों ने किया बदलाव के लिए वोट.


उन्होंने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक के जनादेश को पलटने और जेडीएस को सरकार गठन के लिए समर्थन की पेशकश कर पिछले दरवाजे से सत्ता में लौटने की कोशिश कर रही है. कर्नाटक की जनता इसे कभी स्वीकार नहीं करेगी. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement