NDTV Khabar

येदियुरप्पा और अनंत कुमार करोड़ों रुपये के लेन देन की बात करते पकड़े गए, सिद्धारमैया पर लगाया आरोप

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
येदियुरप्पा और अनंत कुमार करोड़ों रुपये के लेन देन की बात करते पकड़े गए, सिद्धारमैया पर लगाया आरोप

येदियुरप्‍पा ने सिद्धारमैया सरकार पर भ्रष्‍टाचार के आरोप लगाए हैं

बेंगलुरु:

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्‍पा और मौजूदा केंद्रीय रसायन और उर्वरक मंत्री अनंत कुमार अपनी ही बातचीत की वजह से एक बड़े राजनीतिक विवाद में उलझ गए हैं. सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे. मंच पर रखा माइक ऑन था जिसका इन दोनों को अहसास नहीं था. अनंत कुमार ने येदियुरप्‍पा से कहा कि जब आप सत्ता में थे तो आपने भी पैसे खिलाये (केंद्रीय नेतृत्व को), मैंने भी खिलाये. मैंने कब कहा कि पैसे नहीं दिए. लेकिन 1000 करोड़ रुपये नहीं. क्या कोई बता सकता है कि आखिर कितनी रकम अदा की गई. ये सारी बातें येदियुरप्पा के उस आरोप के सिलसिले में हैं जो उन्होंने रविवार को लगाये थे.

टिप्पणियां

येदियुरप्‍पा का मानना है कि मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया और उनके सहयोगियों ने 65 करोड़ रुपये की रिश्वत ली है. येदियुरप्पा ने यहां तक कहा कि 1000 करोड़ रुपये सिद्धारमैया ने कांग्रेस के बड़े नेताओं को दिया है. और ये सब कुछ एक डायरी में लिखा है जो एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ईडी) के पास है और इसकी जांच चल रही है. अनंत कुमार और येदियुरप्‍पा से जब मीडिया ने इस बातचीत के बारे में और जानकारी चाही तो पहले तो वो यह सुनकर हक्का-बक्का रह गए कि ये बातचीत मीडिया तक पहुंच चुकी है और बाद में इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.


येदियुरप्पा ने ये भी आरोप लगाया था कि जो डायरी ईडी के पास है वो एक कांग्रेस के एमएलसी के यहां से बरामद हुआ था. उनका इशारा गोविंद राजू की तरफ था जो अब येदियुरप्पा के खिलाफ प्रिविलेज मोशन लाना चाहते हैं. वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि अगर एक भी आरोप सही हो गया तो वो राजनीति से संन्यास ले लेंगे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement