NDTV Khabar

बीजेपी कार्यकर्ताओं से येदियुरप्पा, जो वोटर नहीं आना चाहें उन्हें हाथ-पैर बांधकर लाएं

कर्नाटक में कांग्रेस के मिला मुद्दा; बयान पर बीएस येदियुरप्पा को घेरा, धौंस की राजनीति करने का आरोप लगाया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी कार्यकर्ताओं से येदियुरप्पा, जो वोटर नहीं आना चाहें उन्हें हाथ-पैर बांधकर लाएं

बीएस येदियुरप्पा ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि जो लोग वोट देने न आएं उनके हाथ-पैर बांधकर मतदान केंद्र तक लेकर आएं.

खास बातें

  1. भ्रष्टाचार के आरोपों से येदियुरप्पा को मोदी के मंच से दूर रहने के निर्देश
  2. वोटरों को हाथ-पैर बांधकर लाने के निर्देश पर बीजेपी की किरकिरी
  3. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार आखिरी दौर में
बेंगलुरु:

बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने आज बेलगाम में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि जो लोग वोट देने न आएं उनके हाथ-पैर बांधकर मतदान केंद्र तक लेकर आएं. कांग्रेस ने येदियुरप्पा को इस बयान पर घेर लिया है और उन पर धौंस की राजनीति करने का आरोप लगाया है.

बीजेपी ने भले ही जातीय समीकरणों को देखते हुए लिंगायत नेता बीएस येदियुरप्पा को पार्टी का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया हो लेकिन साथ ही भ्रष्टाचार के आरोपों की वजह से उन्हें और जनार्दन रेड्डी को प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच साझा नहीं करने की सलाह दी है. ऐसे में येदियुरप्पा का कार्यकर्ताओं को वोटरों को हाथ-पैर बांधकर लाने का निर्देश पार्टी की किरकिरी होने की वजह बन गया है.

यह भी पढ़ें : अमित शाह के इरादों पर भरोसा नहीं है येदियुरप्पा को, डर है 'धूमल जैसा बर्ताव न हो'


वरिष्ठ बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि 'कार्यकर्ताओं से अपील करूंगा कि वे चुपचाप न बैठें. अगले 5-6 दिन तक काम करें. जो वोटर नहीं आना चाहे उसके हाथ-पैर बांधकर लेकर आएं और महंतेश जैसे अच्छे उम्मीदवार को जिताने की हर संभव कोशिश करें.'

टिप्पणियां

VIDEO : बीजेपी का विजन डॉक्यूमेंट जारी

भ्रष्टाचार बड़बोलेपन और जुमलेबाजी को बीजेपी के खिलाफ मुद्दा बनाने में जुटी कांग्रेस को येदियुरप्पा के इस बयान ने बैठे बिठाए एक मुद्दा दे दिया है. कर्नाटक में चुनाव प्रचार आखिरी दौर में है. माहौल गर्म है और ऐसे में ज़ुबान फिसलना स्वाभाविक है. कई बार इसी वजह से बात का बतंगड़ बन जाता है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement