यह ख़बर 04 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

बेंगलुरु गैंग ने कथित रूप से माना, 'हां, हमने लूटा, फिर बलात्कार किया'

बेंगलुरु:

बेंगलुरु में पिछले माह एक शुक्रवार की रात कुछ लोगों ने एक घर का दरवाजा खटखटाया। भीतर से पूछने पर खुद को पुलिसवाला बताया और आरोप लगया है कि सूचना मिली है कि घर में चरस छिपा कर रखी गई है। इसकी खोज के लिए पुलिस आई है।

लेकिन, उनमें से एक भी पुलिस की वर्दी में नहीं था और ऐसे में घर वालों ने उनके प्रवेश का विरोध किया। बावजूद इसके कथित रूप से अपने को पुलिसवाले बता रहे इन लोगों ने जबरन घर में प्रवेश किया। इन लोगों के पास हथियार के रूप में चाकू था।

बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक इन लोगों ने घर में 25 वर्षीय महिला, उसके पति और उसके अभिभावकों पर हमला किया।

पुलिस ने बताया कि आरंभ में घर वालों ने सिर्फ लूट का मामला दर्ज कराया था और चार लोगों पर घटना को अंजाम देने की बात कही थी। शिकायत पर पुलिस ने तलाश की और चार लोगों को दबोचा, इसके बाद यह खुलासा हुआ कि दो लोगों ने महिला से बलात्कार भी किया था। उनका यह भी खुलासा था कि परिजन को बांध दिया गया था इसलिए वे कुछ कर भी नहीं पाए। महिला के चिकित्सकीय परीक्षण में यौन शोषण की बात सच भी साबित हुई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस अधिकारी आलोक कुमार का कहना है कि उन्होंने महिला से इस संबंध में भी शिकायत दर्ज कराने की अपील की है। पुलिस का कहना है कि चारों आरोपी करीब 21 वर्ष के हैं और सभी को अन्य कुछ आरोपों में वांछित पाया गया है।