NDTV Khabar

बाबा रामदेव का दावा- पिछले 2 सालों में अमित शाह ने योग के जरिए 20 किलो तक वजन घटाया

अमित शाह ने योग करके अपने शरीर का वजन तो घटा लिया है, लेकिन राजनीतिक वजन बढ़ा लिया है, जिससे कई लोगों को तनाव हो गया है.

7 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाबा रामदेव का दावा- पिछले 2 सालों में अमित शाह ने योग के जरिए 20 किलो तक वजन घटाया

रामदेव और अमित शाह ने अहमदाबाद में किया था योग

खास बातें

  1. अमित शाह और रामदेव ने अहमदाबाद में किया योग
  2. तनाव कम करने के लिए लोग योग करें
  3. अमित शाह के राजनीतिक कद से लोगों को तनाव
अहमदाबाद: अमित शाह ने योग करके अपने शरीर का वजन तो घटा लिया है, लेकिन राजनीतिक वजन बढ़ा लिया है, जिससे कई लोगों को तनाव हो गया है. यह राजनीतिक टिप्पणी योग गुरू रामदेव ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर की. इस मौके पर लगभग तीन लाख लोगों ने जीएमडीसी मैदान में एकसाथ योगाभ्यास किया.

दो आसनों के बीच रामदेव ने कहा, अमित भाई ने हाल के समय में काफी वजन कम किया है. उन्होंने पिछले 2 सालों में योग के जरिए 20 किलो वजन कम कर लिया है. रामदेव ने कहा कि दूसरी ओर उनका राजनीतिक वजन काफी बढ़ा है. इससे कई लोगों को तनाव हुआ होगा. मैं उनसे अनुरोध करता हूं कि वे लोग अपना तनाव कम करने के लिए योग करें.

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर लखनऊ में योग किया. इस दौरान वहां बारिश भी हो रही थी. बारिश के बीच हजारों लोगों के साथ पीएम मोदी ने योग किया. इस मौके पर उनके साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल रामनाइक भी मौजूद थे. पीएम मोदी ने यहां कहा कि स्वस्थ मन और शरीर के लिए योग जरूरी है. योग दुनिया को जोड़ने का काम कर रहा है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement