NRC और CAA के खिलाफ प्रदर्शनों को लेकर रामदेव ने कही ये बात

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश भर में चल रहे प्रदर्शन पर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है.

NRC और CAA के खिलाफ प्रदर्शनों को लेकर रामदेव ने कही ये बात

बाबा रामदेव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश भर में चल रहे प्रदर्शन पर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. जहां एक तरफ केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर सोमवार को राहुल गांधी और केजरीवाल पर हमला बोला वहीं जाने-माने योगगुरु बाबा रामदेव ने भी पूरे मामले पर बयान दिया है. उन्होंने नागरिकता कानून का विरोध कर रहे लोगों पर हमला बोलते हुए कहा कि  देश को विभाजित करने की बात करना, देश के खिलाफ देशद्रोही कृत्य करना गलत है. किसी भी जिम्मेदार नागरिक या पार्टी को ऐसा नहीं करना चाहिए.

गौरतलब है कि रविशंकर प्रसाद ने शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन पर सोमवार को कहा कि वोट बैंक की राजनीति के लिए दिल्ली को ठप करना सही नहीं है. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग का सच सामने आना चाहिए. राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल चुप हैं और लोगों में भ्रम फैलाया जा रहा है.कानून मंत्री ने कहा कि  ये विरोध CAA का विरोध नहीं है, ये नरेन्द्र मोदी जी का विरोध है.  हमने बार-बार बताया कि नागरिकता संशोधन विधेयक किसी की भी नागरिकता नहीं छीनता है. इस देश का हर मुस्लिम नागरिक इज्जत के साथ इस देश में रहता है और रहेगा  हम बार -बार कहते हैं कि बताओ किस धारा से आपत्ति है.  लेकिन इनसे एक क्लॉज नहीं बताया गया कि हमें इससे आपत्ति है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि शाहीन बाग अब एक विचार है जो देश को तोड़ने का मंच बन गया है.

नसीरुद्दीन शाह को मैं पूरे परिवार सहित भय मुक्त पतंजलि में रखने को तैयार हूं : बाबा रामदेव

कानून मंत्री ने सोमवार को कहा कि ये विरोध CAA का विरोध नहीं है, ये नरेन्द्र मोदी जी का विरोध है.  हमने बार-बार बताया कि नागरिकता संशोधन विधेयक किसी की भी नागरिकता नहीं छीनता है. इस देश का हर मुस्लिम नागरिक इज्जत के साथ इस देश में रहता है और रहेगा  हम बार -बार कहते हैं कि बताओ किस धारा से आपत्ति है.  लेकिन इनसे एक क्लॉज नहीं बताया गया कि हमें इससे आपत्ति है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि शाहीन बाग अब एक विचार है जो देश को तोड़ने का मंच बन गया है.

VIDEO: Delhi Election 2020: अमित शाह रोज आते हैं और दिल्ली वालों का अपमान करके चले जाते हैं: अरविंद केजरीवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com