NDTV Khabar

सीएम योगी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- वे मंदिर में ऐसे बैठते हैं, जैसे नमाज पढ़ रहे हों

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात चुनाव के दौरान राहुल गांधी के मंदिर विजिट का मजाक उड़ाया है.

2.9K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम योगी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- वे मंदिर में ऐसे बैठते हैं, जैसे नमाज पढ़ रहे हों

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. राहुल गांधी के मंदिर जाने पर सीएम योगी ने कसा तंज.
  2. सीएम योगी बोले- नमाज की तरह मंदिर में बैठते हैं राहुल.
  3. कांग्रेस को भगवान राम और भगवान कृष्ण की याद दिलाई.
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात चुनाव के दौरान राहुल गांधी के मंदिर विजिट का मजाक उड़ाया है. सीएम योगी ने राहुल गांधी के मंदिरों में जाने की घटना का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वो मंदिरों में इस तरह से बैठते हैं, जैसे वो नमाज पढ़ रहे हों. 

लखनऊ में आयोजित एक निजी चैनल के कार्यक्रम में एक सवाल के जवाब में सीएम योगी ने कहा कि 'राहुल गांधी गुजरात में विभिन्न मंदिरों में जा रहे हैं. मैं खुश हूं कि उनकी बुद्धि शुद्ध हो रही है. मुझे उन पर हंसी भी आती है और तरस भी आता है. उस बेचारे को यह भी नहीं मालूम कि मंदिर में कैसे बैठा जाता है. जब वो काशी विश्वनाथ मंदिर में गये थे, तो वो ऐसे बैठे थे जैसे वो नमाज पढ़ रहे थे. पुजारी को बोलना चाहिए था कि यह मंदिर है न कि मस्जिद.'

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी के 'अध्यक्ष' बनाए जाने की तैयारियों के बीच बोले योगी आदित्यनाथ, हमारा यह काम और आसान हो जाएगा...

बता दें कि गुजरात चुनाव यात्रा के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कई बार मंदिरों में जाते हुए देखा गया है. सीएम योगी ने उनके मंदिर जाने की घटना पर कटाक्ष किया है. गौरतलब है कि गुजरात में 9 दिसंबर और 14 दिसंबर को चुनाव हैं और चुनाव के परिणाम 17 दिसंबर को घोषित किये जाएंगे. 

यह भी पढ़ें -  गुजरात चुनाव के नतीजे जो भी हों, फायदा राहुल गांधी को ही होगा - ये हैं 5 कारण

योगी आदित्यनाथ ने सवाल करते हुए कांग्रेस नेताओं को याद दिलाया कि जब यूपीए की सरकार थी, तब उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में कहा था कि हिंदुओं के भगवान राम और कृष्णा काल्पनिक हैं. अगर राम और कृष्ण भगवान काल्पनिक हैं तो फिर राहुल गांधी क्यों मंदिरों का चक्कर काट रहे हैं?

यह भी पढ़ें - 'पद्मावती' विवाद पर बोले योगी आदित्यनाथ, धमकी देने वाले दोषी हैं तो भंसाली भी कम दोषी नहीं

बता दें कि योगी आदित्यनाथ सीएम बनने से पहले उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सांसद थे. इतना ही नहीं, वह गोरखनाथ मंदिर के पुजारी भी हैं. योगी आदित्यनाथ कई बार अपने विवादति भाषण के लिए चर्चा में रहे हैं. मुख्यमंत्री बनने से पहले उनकी छवि एक कट्टर हिंदू नेता की थी. 

VIDEO: धर्मनिरपेक्षता आजादी के बाद का सबसे बड़ा झूठ : सीएम योगी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement