NDTV Khabar

CM योगी आदित्यनाथ ने POK का लिया नाम तो सपा प्रवक्ता बोले-इन्हें पता ही नहीं एयर स्ट्राइक कहां हुई?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक ट्वीट पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने घेर लिया. मसला था कि योगी आदित्यनाथ ने पीओके में एयर स्ट्राइक होने की बात कह दी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CM योगी आदित्यनाथ ने POK का लिया नाम तो सपा प्रवक्ता बोले-इन्हें पता ही नहीं एयर स्ट्राइक कहां हुई?

उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक ट्वीट पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने घेर लिया. मसला था कि योगी आदित्यनाथ ने पीओके में एयर स्ट्राइक होने की बात कह दी थी.  दरअसल योगी आदित्नयाथ ने ट्वीट कर कहा-पुलवामा का मास्टरमाइंड मारा गया. पूर्वोत्तर में एक ही सर्जिकल स्ट्राइक से सभी आतंकवादी कैंप समाप्त करने के साथ उरी सर्जिकल स्ट्राइक के माध्यम से कश्मीर में आतंकवाद की कमर भी तोड़ दी गई है. 

यह भी पढ़ें- BJP सांसद ने विधायक को जूते से पीटा, सीएम योगी बोले- अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं, करेंगे कार्रवाई 

दूसरे ट्वीट में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर में अभी हाल ही में एयर स्ट्राइक के माध्यम से जो जोरदार कार्य मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार ने किया है, उसे देखते हुए देश में मोदी जी की सरकार एक बार फिर से बनेगी.इसमें किसी को कोई संदेह नहीं होना चाहिए भाजपा गठबंधन मोदी जी के नेतृत्व में इस चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीतेगा. उत्तर प्रदेश 74 प्लस के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ेगा, अमेठी और आजमगढ़ को भी भाजपा ही जीतेगी.


यह भी पढ़ें- यूपी के CM योगी आदित्यनाथ आज पूरा करेंगे वादा, शहीदों के परिवार को देंगे नौकरियां

यूपी के सीएम के ट्वीट में पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र होने पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने ट्वीट किया. उन्होंने कहा-इतने सारे न्यूज़ कवरेज के बाद भी इनको खबर नहीं कि एयर स्ट्राइक कहां हुई!पाक में हुई या पाक अधिकृत कश्मीर में. कितने मरे ये गिनने के लिए गए थे पर कहां गए थे पता ही नहीं. इसलिए उत्तर प्रदेश में अज्ञान और उपद्रव शासन का मन्त्र बनता जा रहा है.

टिप्पणियां

वीडियो- पश्चिम बंगाल में योगी आदित्‍यनाथ को रैली की इजाज़त नहीं 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement