NDTV Khabar

CM योगी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना- जो अपने बाप-चाचा का नहीं हुआ वो जोड़ने की बात करता है

कुछ दिन पहले ही शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश में सेक्युलर मोर्च बनाने का ऐलान किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CM योगी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना- जो अपने बाप-चाचा का नहीं हुआ वो जोड़ने की बात करता है

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो )

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा हमला किया है. उन्होने कहा कि जो अपने बाप और चाचा का नहीं हुआ, वो आपको अपने साथ जोड़ने की बात करता है. सीएम योगी ने कहा, ' जो अपने बाप और चाचा का नहीं हुआ, वो आपको अपने साथ जोड़ने की बात करता है. इतिहास में एक पात्र आते हैं, कैसे उन्‍होंने अपने बाप को कैद करके रखा था. इसलिए कोई मुसलमान अपने पुत्र का नाम औरंगजेब नहीं रखता. कुछ ऐसा समाजवादी पार्टी के साथ भी जोड़ा गया है.' समाजवादी पार्टी में मचे आपसी संग्राम को लेकर अखिलेश यादव पर निशाना साध रहे थे. 

नहीं हो सकी सुलह; जानें- मुलायम सिंह और अखिलेश यादव के बीच क्या हुई बातचीत...

कुछ दिन पहले ही शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश में सेक्युलर मोर्च बनाने का ऐलान किया है. दरअसल समाजवादी पार्टी में झगड़े की शुरुआत उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव से पहले शुरू हो गई थी जब टिकट बांटने के मुद्दे पर अखिलेश यादव और शिवपाल यादव आमने-सामने आ गये थे. इस लड़ाई में एक पाले में रामगोपाल यादव अखिलेश के साथ तो शिवपाल के साथ उस समय पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव खड़े  थे.

मुलायम की दूसरी पत्नी पर अखिलेश के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाने वाले MLC उदयवीर सपा से सस्पेंड

टिप्पणियां
उसके बाद झगड़ा घर से निकलकर मंच पर आ गया जब पार्टी की एक बैठक में तत्कालीन सीएम अखिलेश यादव मंच पर ही मुलायम सिंह यादव से भिड़ गये और बाद में अखिलेश यादव ने अपने समर्थकों से मिलकर पार्टी कार्यालय पर कब्जा कर लिया और बहुमत के दम पर पार्टी के अध्यक्ष बन गये. 

गोरखपुर में ''राजनीति से हुई 45 बच्चों की मौत​
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement