योगी आदित्यनाथ ने महाराष्ट्र में राहुल गांधी की रैली को लेकर कसा तंज, कही ये बात...

महाराष्ट्र की 288 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव 21 अक्टूबर को होंगे. चुनाव नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे.

योगी आदित्यनाथ ने महाराष्ट्र में राहुल गांधी की रैली को लेकर कसा तंज, कही ये बात...

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को तंज कसते हुए कहा कि महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार अभियान के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मौजूदगी का मतलब है कि भाजपा 100 प्रतिशत जीतने जा रही है.उमरखेड़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकवाद को खत्म करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं. जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के लिए मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि इन दोनों ने इस कदम के जरिए ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत' की अवधारणा स्थापित की.

लातूर रैली में मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी, कहा- 15 अमीर लोगों का 5.5 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया

आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘मुझे नांदेड हवाईअड्डे पर मालूम चला कि राहुल गांधी महाराष्ट्र में रैलियां संबोधित करने वाले हैं. गांधी का महाराष्ट्र में पहुंचने का मतलब है कि भाजपा 100 फीसदी चुनाव जीतने जा रही है. '' उन्होंने कहा, ‘‘गांधी जिस भी पार्टी का समर्थन करने जा रहे है उसका हारना तय है. गांधी की मौजूदगी ने कांग्रेस तथा राकांपा की हार तय कर दी है.'' 

योगी आदित्यनाथ ने कहा- जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने से राहुल गांधी और पाकिस्तान परेशान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाजपा उम्मीदवार नामदेव ससाने के लिए प्रचार के दौरान आदित्यनाथ ने लोगों से किसानों के कल्याण के लिए योजनाओं को गति देने के वास्ते भाजपा को वोट देने की अपील की. महाराष्ट्र की 288 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव 21 अक्टूबर को होंगे. चुनाव नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे.

VIDEO: मुंबई की चुनावी रैली में बीजेपी पर जमकर बरसे राहुल गांधी
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)