NDTV Khabar

योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को भेजा भावुक खत, पढ़ें क्या लिखा

302 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को भेजा भावुक खत, पढ़ें क्या लिखा

योगी आदित्यनाथ ने लिखा लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को खत

खास बातें

  1. सुमित्रा महाजन को यूपी आने के लिए आमंत्रित किया
  2. योगी बोले- सदन में बहुत प्यार मिला
  3. उत्तर प्रदेश को भ्रष्टाचार रहित बनाएंगे
लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को खत लिखकर यूपी आने का निमंत्रण दिया है. उन्होंने सुमित्रा महाजन को दर्शनीय स्थलों को देखने के लिए आमंत्रित किया है. लोकसभा अध्यक्ष को लिखे पत्र में मुख्यमंत्री ने कहा कि आप उत्तर प्रदेश आने का कार्यक्रम बनाएं. आपका स्वागत करके खुशी होगी. मुख्यमंत्री ने पत्र में उल्लेख किया है कि 1998 में पहली बार वे गोरखपुर से लोकसभा सदस्य चुनकर आए और तब से लगातार इस सम्मानित सदन में बैठने का सुअवसर मिला. सदन से उन्होंने बहुत कुछ सीखा और उन्हें बहुत प्यार मिला.

उन्होंने आगे लिखा कि लोकसभा से उन्हें जो कुछ सीखने को मिला उससे उत्तर प्रदेश को गतिमान, भ्रष्टाचार  रहित और पारदर्शी बनाएंगे. सभी के सहयोग से यूपी को अग्रिम पंक्ति में लाने में सफल हो सकेंगे. मुख्यमंत्री ने अपने खत में 16वीं लोकसभा में अंतिम बार बोलने का अवसर देने के लिए भी आभार व्यक्त किया. (जब सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचीं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव)
 
yogi letter


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरे एक्शन में हैं. आज वह लखनऊ के एक अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में पहुंचे और अस्पताल में सुविधाओं का जायज़ा लिया. इससे पहले गुरुवार को वह लखनऊ के हज़रतगंज थाने पहुंचे थे और अधिकारियों से कानून-व्यवस्था की हालत और पुलिस प्रशासन की तैयारियों को लेकर बातचीत की. परसों योगी सचिवालय पहुंचे तो वहां की गंदगी को देखकर अफसरों को निर्देश दे डाले. 45 मिनट तक सचिवालय का चक्कर लगाकर सरकारी कार्यालयों में गुटखा और पान मसाला खाने पर प्रतिबंध लगा दिया हालांकि यह प्रतिबंध पूरे उत्तर प्रदेश में पिछली समाजवादी सरकार ने ही लगा दिया था लेकिन इसे पूरी तरह लागू करवाने की ज़िम्मेदारी अब नए मुख्यमंत्री पर है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement