कर्नाटक: योगी आदित्यनाथ ने मतदाताओं से की राज्य को कांग्रेस मुक्त बनाने की अपील 

योगी ने कहा कि कांग्रेस सरकार में कुछ तो गड़बड़ है क्योंकि यह जिहादी तत्वों के खिलाफ मामले वापस ले रही है. योगी ने सभा को संबोधित करते हुए यूपी में उनकी सरकार द्वारा किए गए कार्यों की भी बात की.

कर्नाटक: योगी आदित्यनाथ ने मतदाताओं से की राज्य को कांग्रेस मुक्त बनाने की अपील 

योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो

खास बातें

  • योगी ने कहा कांग्रेस की सरकार राज्य में अराजकता को बढ़ावा देती है
  • योगी ने कहा देश की जनता विकास चाहती है
  • कुछ महीने बाद ही राज्य में होना है चुनाव
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कर्नाटक की जनता से राज्य को कांग्रेस मुक्त करने की अपील की है.  उन्होंने मंगलूरु में एक सभा को संबोधित करते हुए यह बात कही. योगी ने अपने संबोधन में कहा कि लोगों को पूर्वोत्तर के चुनाव परिणामों को ध्यान में रखना चाहिए. वहां हुए तीन राज्यों के चुनाव में कांग्रेस तो दो राज्य में जीत का खाता भी नहीं खोल पाई. मुझे लगता है अब समय आ गया है जब राज्य की जनता को कर्नाटक को भी कांग्रेस मुक्त करने पर विचार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही देश के लोगों के लिए अराजकता लेकर आती रही है. लिहाजा इसे अब बदलने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें: CM योगी आदित्यनाथ के लिए कठिन परीक्षा साबित हो सकता है गोरखपुर चुनाव

आम जनता अब कांग्रेस से परेशान हो चुकी है यही वजह है कि वे अब सभी राज्यों में भाजपा को मौका दे रही है. उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में देश के 22 राज्यों में भाजपा और उसके सहयोगियों का शासन है. यह इस बात का सबूत है कि लोग विकास के एजेंडे को स्वीकार कर रहे हैं. आदित्यनाथ ने अपने भाषण के दौरान राज्य में सुरक्षा और विकास के मुद्दे को भी उठाया. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में सुरक्षा और विकास खतरे में है और जिहादी तत्व राज्य सरकार का समर्थन पाकर आनंद में हैं.

यह भी पढ़ें: राज्य को बांटने की कोशिश करने वाले को मिलेगा मुंहतोड़ जवाब

योगी ने कहा कि कांग्रेस सरकार में कुछ तो गड़बड़ है क्योंकि यह जिहादी तत्वों के खिलाफ मामले वापस ले रही है. योगी ने सभा को संबोधित करते हुए यूपी में उनकी सरकार द्वारा किए गए कार्यों की भी बात की. उन्होंने कहा कि यूपी में हमारी सरकार ने किसानों की 8,000 करोड़ रुपये की ऋणमाफी को मंजूर किया है. इसके लिए हम केंद्र सरकार से भी एक पैसा नहीं लेने जा रहे हैं. इतना ही नहीं उत्तर प्रदेश सरकार ने सत्ता में आने के 11 महीने बाद ही राज्य को अपराध और भ्रष्टाचार से मुक्त कर दिया है.

VIDEO: सपा और बसपा के गठजोड़ पर सीएम ने चुटकी.

गौरतलब है कि राज्य में अगले दो महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं. इस बात को ध्यान में रखते हुए योगी राज्य का लगातार दौरा कर रहे हैं. बतौर मुख्यमंत्री योगी का यह तीसरा दौरा है. (इनपुट भाषा से) 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com