यह ख़बर 30 मई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

बिगड़ी कानून व्यवस्था के सवाल पर बेपरवाह अखिलेश ने उल्टे पत्रकारों से पूछा, आप तो सुरक्षित हैं?

बिगड़ी कानून व्यवस्था के सवाल पर बेपरवाह अखिलेश ने उल्टे पत्रकारों से पूछा, आप तो सुरक्षित हैं?

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में इस एक हफ्ते में महिलाओं पर हमले के तीन बेहद ही विभत्स मामले सामने आए हैं। ये घटनाएं राज्य में सत्ताधारी यादव परिवार का गढ़ माने जाने में इलाके में हुई हैं।

ऐसे में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से जब पत्रकारों ने राज्य की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर सवाल पूछा तो उन्होंने बेहद ही बेतुका सा जवाब दिया। अखिलेश से उल्टा पत्रकारों से पूछा कि आप तो सुरक्षित हैं ना? आप सुरक्षित महसूस करते हैं? पत्रकार ने जब इसका जवाब हां में दिया, तो उन्होंने कहा कि इसी तरह पूरा प्रदेश सुरक्षित है और कानून व्यवस्था बहुत बेहतर ढंग से काम कर रही है।

उन्होंने मुस्कराते हुए कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था में सुधार है। बदायूं कांड में गिरफ्तारी हो गई है और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कठोर कार्रवाई की जा रही है।

गौरतलब है कि राज्य के बदायूं जिले के एक गांव में दो नाबालिग लड़कियों के साथ हुए सामूहिक बलात्कार और हत्या के बेहद ही विभत्स मामले से पूरा देश ही शर्मसार है। 14 और 15 साल की ये दोनों लड़कियां बुधवार की सुबह एक बगीचे में पेड़ से लटकी पाई गई थी। इनके परिवार का कहना है कि उन्होंने सारी रात अपनी बच्चियों को अपहर्ताओं के चुंगल से छुड़ाने की कोशिश में जुटे रहे, लेकिन स्थानी पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की।

पीड़ितों में शामिल एक लड़की के पिता के एनडीटीवी से कहा कि उन्हें राज्य सरकार से इंसाफ मिलने की उम्मीद नहीं है, क्योंकि मामले के आरोपी उसी जाति से आते हैं, जिससे राज्य मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा प्रमुख मुलायम सिंह हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com