NDTV Khabar

आपका हीरो रातभर सोता रहा, मुझे दोष क्‍यों देते हो- कांग्रेस और दिग्विजय सिंह पर गडकरी का तंज

215 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आपका हीरो रातभर सोता रहा, मुझे दोष क्‍यों देते हो- कांग्रेस और दिग्विजय सिंह पर गडकरी का तंज

खास बातें

  1. गोवा में कांग्रेस की फिल्म चल जाती यदि उसका हीरो सोता नहीं : गडकरी
  2. कांग्रेस के केसी वेणुगोपाल ने गडकरी की काफी तारीफ भी की.
  3. कांग्रेस ने भाजपा पर सरकार गठन को अनैतिक तरीके अपनाने का आरोप लगाया था.
नई दिल्‍ली: गोवा में सरकार बनाने में कांग्रेस की विफलता के लिए पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिग्विजय सिंह पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को तंज कसा. उन्‍होंने कहा कि 'आपकी फिल्म चल जाती, यदि आपका हीरो रातभर सोता नहीं रहता'.

मोटरयान संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान कांग्रेस के केसी वेणुगोपाल ने गोवा में 13 सीटों के बावजूद भाजपा की सरकार बनवाने में 'विलेन' की भूमिका निभाने के लिए गडकरी पर हल्का सा तंज कसा. 40 सदस्यीय गोवा विधानसभा में भाजपा को 13 सीटें मिली थीं और वह राज्य में गठबंधन सरकार बनाने में सफल रही. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह गोवा में पार्टी मामलों के प्रभारी थे.

'कर्मठ' और 'बहुत अच्छा' काम करने के लिए वेणुगोपाल ने गडकरी की काफी तारीफ की, लेकिन साथ ही कहा कि वह बहुत अच्छे व्यक्ति हैं, लेकिन गोवा में उन्होंने विलेन की भूमिका अदा की. इस पर गडकरी ने कांग्रेस की विफलता की जिम्मेदारी दिग्विजय सिंह पर डालते हुए उनका नाम लिए बिना कहा, 'आप मुझे क्यों दोष दे रहे हैं? आपका हीरो सारी रात सोता रहा. आपकी फिल्म चल जाती यदि आपका हीरो रातभर सोता नहीं रहता'. विधेयक पर चर्चा के दौरान कई सदस्यों ने गडकरी की सराहना की.

कांग्रेस ने गोवा में बहुमत हासिल करने के लिए भाजपा पर अनैतिक तौर-तरीके अपनाने का आरोप लगाया था. कांग्रेस को वहां 17 सीटें मिली थीं. कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी गडकरी की तारीफ की, लेकिन साथ ही कहा कि सत्ता पक्ष की सीटें खाली पड़ी हैं और सदन में कोरम भी नहीं है तो ऐसे में चर्चा के प्रति भाजपा की गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है. जब खड़गे ने कोरम की बात कही तो सदन में करीब 28 सदस्य मौजूद थे. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement