कांग्रेस 'भाभी जी के पापड़' लेकर पहुंची स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के घर?

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल (Arjun Meghwal) द्वारा भाभी जी पापड़ (Bhabhi Ji Papad) का उद्धाटन और उसे खाने से कोरोना (Coronavirus) के नहीं होने के दावे पर अब सियासी घमासान शुरू हो गया है.

कांग्रेस 'भाभी जी के पापड़' लेकर पहुंची स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के घर?

यूथ कांग्रेस के नेताओं ने हाथ में बैनर लेकर जमकर नारेबाजी की

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल (Arjun Meghwal) द्वारा भाभी जी पापड़ (Bhabhi Ji Papad) का उद्धाटन और उसे खाने से कोरोना (Coronavirus) के नहीं होने के दावे पर अब सियासी घमासान शुरू हो गया है. कांग्रेस ने इस मामले को लेकर मोदी सरकार (Modi Government) का घेराव करना शुरू कर दिया है. सोमवार को भारतीय युवा कांग्रेस के नेता स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन (Dr Harshwardhan) को भाभी जी पापड़े भेंट करने के लिए पहुंचने वाले हैं. युवा कांग्रेस (Youth Congress) ने ऐलान किया है कि वह कल स्वास्थ्य मंत्री के आवास पर प्रदर्शन करेंगे और विरोध स्वरुप उन्हें यह पापड़े भेट करेंगे.

केंद्रीय मंत्री ने शेयर किया कांग्रेस विधायकों का VIDEO, बोले- होटल में पैर पसार कर 'लगान' देख रही गहलोत सरकार

 कांग्रेस ने कहा कि जहां एक तरफ देश में कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है वहीं बीजेपी के नेता और मोदी सरकार में मंत्री अर्जुन मेघवाल देश में भाभी जी पापड़ का उद्घाटन कर रहे हैं और कह रहे है कि पापड़ खाइये और कोरोना को भगाइए. 

नागौर में दलित उत्पीड़न के लिए केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने गहलोत सरकार को ठहराया जिम्मेदार

Newsbeep

बता दें पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया था जहां एक पापड़ का प्रचार करते हुए यह दावा कर रहे थे कि इसको खान से कोरोना से बचाव होगा. हालांकि उन्हें इस पापड़ को वोकल फॉर लोकल मुहिम के तहत जारी किया था लेकिन इस वीडियो के चलते उन्हें खासी आलोचनाओं का सामना करना प़ड़ा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: राजस्थान में किस करवट बैठेगा ऊंट ?