दिल्‍ली: साइड नहीं देने पर बाइक सवारों ने कार चला रहे युवक को गोली मारी, मौत

सोमेश छावड़ा अपने दोस्तों शिवम दुआ और राहुल के साथ कार से कनॉट प्लेस घूमने आया था. यहां से वह प्रीत विहार की ओर जा रहा था तभी बाइक पर सवार दो लड़के उसकी कार के पीछे हॉर्न बजाने लगे.

दिल्‍ली: साइड नहीं देने पर बाइक सवारों ने कार चला रहे युवक को गोली मारी, मौत

रोड रेज की घटना में सोमेश को जान गंवानी पड़ी

नई दिल्ली:

दिल्ली के मानसरोवर पार्क इलाके के रहने वाले एक युवक की प्रीत विहार इलाके (Preet Vihar Area) में रोड रेज (Road rage incident) के चलते गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात बुधवार रात की है. जानकारी के अनुसार, मृतक सोमेश छावड़ा अपने दोस्तों शिवम दुआ और राहुल के साथ कार से कनॉट प्लेस घूमने आया था. यहां से वह प्रीत विहार की ओर जा रहा था तभी बाइक पर सवार दो लड़के उसकी कार के पीछे हॉर्न बजाने लगे. साइड न देने पर कुछ आगे जाकर इन बाइक सवार लड़कों ने फायरिंग (Firing) की जिससे कार ड्राइव कर रहे सोमेश के सीने पर गोली लग गई. उसका दोस्‍त शिवम भी घायल हो गया.

फायरिंग के बाद सोमेश की कार डिवाइडर पर चढ़कर रुक गई. फिर पीछे बैठे राहुल ने पुलिस को फोन किया. पुलिस घायलों को अस्पताल ले गई, जहां सोमेश की मौत हो गई जबकि शिवम को इलाज़ के बाद छुट्टी दे दी गई. पुलिस ने राहुल के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर फायरिंग करने वालों की तलाश की जा रही है लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिला है. सोमेश एक निजी कंपनी में नौकरी करते थे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com