उत्तर प्रदेश : खांसी-जुकाम से पीड़ित युवक ने कुएं में कूदकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में सोमवार को राजमार्ग के थाना क्षेत्र अंतर्गत मथुरा-भरतपुर मार्ग पर एक गांव में खांसी-जुकाम से पीड़ित युवक ने कुएं में कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

उत्तर प्रदेश : खांसी-जुकाम से पीड़ित युवक ने कुएं में कूदकर की आत्महत्या

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में सोमवार को राजमार्ग के थाना क्षेत्र अंतर्गत मथुरा-भरतपुर मार्ग पर एक गांव में खांसी-जुकाम से पीड़ित युवक ने कुएं में कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.  लोगों ने युवक को कोरोना वायरस से संक्रमित होने का संदेह जताया लेकिन पुलिस ने इससे इनकार किया है.  पुलिस ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की सुबह मुड़ेसी गांव के एक युवक महेंद्र पुत्र कारे (36) के कुएं में कूदकर जान देने की सूचना मिला थी.  उसके परिजनों ने बताया कि वह तड़के तीन बजे घर से निकला था। घर वालों को लगा कि वह नित्यकर्म के लिए गया होगा.  पुलिस के अनुसार, देर तक युवक के वापस न आने पर परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया। तब एक कुएं के बाहर उसकी चप्पलें और मोबाइल फोन रखा मिला और उसका शव कुएं के पानी में उतराता दिखाई दिया. 

पुलिस ने शव निकालकर पोस्टमार्टम कराया जिसमें पता चला कि पानी में डूबने से उसकी मौत हुई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिफाइनरी क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक वरुण कुमार ने बताया, 'गांव वालों के अनुसार, युवक को कई दिन से खांसी व जुकाम था. गांव से वह कहीं बाहर भी नहीं गया. लोग संदेह कर रहे हैं कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित था. परंतु उसके या परिवार के किसी भी सदस्य के बारे में ऐसा कोई कारण नहीं मिला जिससे यह आशंका सही साबित होती हो.'



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)