मुंबई में इमारत की 22वीं मंजिल से खतरनाक स्टंट कर रहा था युवक, पुलिस ने Video देख शुरू की तलाश

पूछताछ में युवक का नाम और उसकी पहचान भी हो गई है. एक युवक स्टंट कर रहा था और 2 युवक वीडियो बना रहे थे. तीनों की तलाश जारी है.

मुंबई में इमारत की 22वीं मंजिल से खतरनाक स्टंट कर रहा था युवक, पुलिस ने Video देख शुरू की तलाश

मुंबई:

मुंबई (Mumbai) के कांदिवली इलाके का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में एक युवक बिल्डिंग की 22 वीं मंजिल की खिड़की के बाहर छज्जे पर स्टंट करता (Dangerous Stunts) दिख रहा है. वो भी बिना किसी सुरक्षा उपकरण के. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही कांदिवली पुलिस ने मौके पर जाकर पड़ताल की.

कांदिवली के पुलिस निरीक्षक रवि अडाने ने बताया कि ये वीडियो कांदिवली पश्चिम में जय भारत बिल्डिंग की जिस 22 वी मंजिल पर शूट हुआ है उस घर का पता चल गया है.

पुलिस का कहना है कि स्टंट करने वाला युवक फरार हो गया हैं. पूछताछ में युवक का नाम और उसकी पहचान भी हो गई है. एक युवक स्टंट कर रहा था और 2 युवक वीडियो बना रहे थे. तीनों की तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें- Viral Video: पहाड़ की चोटी पर जाकर शख्स ने मारी बैकफ्लिप, सिंगर अदनान सामी बोले- 'महा मूर्खता...'

सोशल मीडिया पर तुरंत प्रसिद्धि पाने के लिए सेल्फी और वीडियो लेने का प्रयास करते हुए हर साल दुनिया भर में करोड़ों लोग मर जाते हैं. 

2018 में, हैदराबाद में एक आदमी ट्रेन से टकरा गया था क्योंकि वह रेलवे पटरियों के ठीक बगल में एक सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था.

चेन्नई : जान की परवाह न कर बस पर खतरनाक स्टंट करते दिखे छात्र
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com