NDTV Khabar

मुठभेड़ स्थलों पर पथराव के लिए जाकर 'खुदकुशी' कर रहे युवा : जम्मू कश्मीर DGP

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुठभेड़ स्थलों पर पथराव के लिए जाकर 'खुदकुशी' कर रहे युवा : जम्मू कश्मीर DGP

कश्‍मीर में पुलिस और सुरक्षा बलों पर युवाओं का पथराव आम बात है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. युवाओं से ऐसी गतिविधियों से दूर रहने की अपील की
  2. कहा-घाटी के शांति विरोधी तत्‍व युवाओं को गुमराह कर रहे है
  3. युवाओं को भड़काने के लिए सोशल मीडिया का हो रहा दुरुपयोग
श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस कहा है कि कश्मीर घाटी में मुठभेड़ स्थलों पर सुरक्षा बलों पर पथराव करने के लिए जाकर युवा आत्महत्या कर रहे हैं और उसने उनसे इस प्रकार की गतिविधियों से दूर रहने की अपील की. पुलिस महानिदेशक एसपी वैद ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘मुठभेड़ में सुरक्षा बल एवं पुलिस भी खुद को गोलियों से बचाने के लिए बुलेटप्रूफ वाहन या किसी मकान का सहारा लेती है मुठभेड़ स्थलों पर जा कर युवा आत्महत्या कर रहे हैं.’उन्होंने युवाओं से मुठभेड़ स्थलों पर नहीं आने की अपील करते हुए कहा कि घाटी में शांति के विरोधी तत्व अपने लघुकालीन राजनीतिक हितों को साधने के लिए उन्हें गुमराह कर रहे हैं और उनका दुरुपयोग कर रहे हैं.

टिप्पणियां
वैद ने कहा, ‘गोली नहीं जानती कि वह किसे लगेगी. मेरी युवकों से अपील है कि उन्हें अपने घरों में रहना चाहिए और मुठभेड़ स्थलों पर नहीं जाना चाहिए. युवाओं को यह समझना चाहिए कि लोग अपने लघुकालीन राजनीतिक हितों को साधने के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे हैं.’डीजीपी ने कहा कि दुश्मन तत्व युवाओं को भड़काने के लिए सोशल मीडिया का दुरुपयोग कर रहे हैं ताकि वे आतंकवादियों को मुक्त कराने में मदद करने के लिए सुरक्षा बलों पर पथराव करें.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement