यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी ने दिया अक्षय कुमार के 500 करोड़ के मानहानि नोटिस का जवाब

यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी (YouTuber Rashid Siddiquee) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के मानहानि नोटिस का विरोध किया है.

यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी ने दिया अक्षय कुमार के 500 करोड़ के मानहानि नोटिस का जवाब

अक्षय कुमार ने राशिद को मानहानि का नोटिस भेजा है. (फाइल फोटो)

मुंबई:

यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी (YouTuber Rashid Siddiquee) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के मानहानि नोटिस का विरोध किया है. साथ ही 500 करोड़ का मुआवजा देने से भी इंकार किया है. राशिद का दावा है कि उनके वीडियो में अपमानजनक कुछ भी नहीं था. उन्होंने अक्षय से मानहानि का नोटिस वापस लेने की भी अपील की है. ऐसा न करने पर वह भी अभिनेता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कह रहे हैं.

राशिद सिद्दीकी ने शुक्रवार को अपने वकील जेपी जायसवाल के जरिए जवाब देते हुए कहा है कि अक्षय कुमार द्वारा लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं. यह आरोप उन्हें परेशान करने के मकसद से लगाए गए हैं. जवाब में कहा गया है कि हर भारतीय नागरिक के पास अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के अधिकार सुरक्षित हैं. राशिद द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में कुछ भी अपमानजनक नहीं है. उसे निष्पक्षता के साथ दृष्टिकोण के रूप में देखा जाता है.

अक्षय कुमार पर बिहार के यू-ट्यूबर ने लगाये थे आरोप, एक्टर ने मानहानि नोटिस भेज मांगा 500 करोड़ का हर्जाना

जवाब में कहा गया है कि राशिद सिद्दीकी द्वारा वीडियो में दी गई जानकारी पहले से सार्वजनिक है और उन्होंने दूसरे चैनलों पर चली खबर के आधार पर वीडियो में अपनी बात रखी थी. वीडियो अगस्त 2020 में अपलोड किया गया था. राशिद के वकील ने 2 महीने से ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद अक्षय कुमार द्वारा मानहानि का नोटिस भेजने पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि यह नोटिस राशिद पर दबाव डालने के लिए भेजा गया है.

Akshay Kumar ने ट्रांसजेंडर्स के समर्थन में शेयर किया Video, बोले- 'अब तक जो हुआ, वो हमारी गलती...'

राशिद सिद्दीकी का दावा है कि अक्षय कुमार ने सिर्फ उन्हें ही टारगेट किया है. अगर वह अपना मानहानि नोटिस वापस नहीं लेते हैं तो वह भी कानूनी रूप से इसका जवाब देंगे. एक अन्य मामले में मुंबई पुलिस ने राशिद के खिलाफ केस दर्ज किया है. राशिद पर मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे पर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप है. राशिद को तीन नवंबर को मुंबई की एक स्थानीय अदालत से अंतरिम जमानत मिली है.

Newsbeep

VIDEO: बॉलीवुड को टारगेट करते हुए चीजों को सनसनीखेज बनाया गया : स्वरा भास्कर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)