दलित समाज के खिलाफ टिप्पणी कर फंसे पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, मुकदमा दर्ज करने की मांग

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी रहे युवराज सिंह दलित समाज के खिलाफ की गई एक टिप्पणी के मामले में फंसते नजर आ रहे हैं.

दलित समाज के खिलाफ टिप्पणी कर फंसे पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, मुकदमा दर्ज करने की मांग

युवराज सिंह (फाइल फोटो).

हांसी :

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी रहे युवराज सिंह दलित समाज के खिलाफ की गई एक टिप्पणी के मामले में फंसते नजर आ रहे हैं. दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन  ने युवराज सिंह पूर्व क्रिकेटर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ हांसी के पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत देकर उनके खिलाफ अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है.

असल में इन दिनों सोशल मीडिया पर कल से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें क्रिकेटर रोहित शर्मा व युवराज सिंह आपस में बात कर रहे हैं तथा इसी बातचीत के दौरान युवराज सिंह ने दलित समाज पर एक अशोभनीय व अपमानजनक टिप्पणी की , जिस पर बवाल मचा हुआ है.  अधिवक्ता रजत कलसन ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने एसपी हांसी को एक शिकायत की है जिसमें उन्होंने भारत के दलित समाज के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने के बारे में युवराज सिंह के खिलाफ  मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

उन्होंने कहा कि इस टिप्पणी को पूरे देश के दलित समाज के लोगों ने देखा है तथा इस टिप्पणी से उनकी ही नहीं, पूरे देश के दलित समुदाय की भावनाएं आहत हुई  हैं. पुलिस अधीक्षक कार्यालय ने अधिवक्ता रजत कलसन की शिकायत को संबंधित थाना शहर हांसी में आगामी कार्रवाई के लिए भेज दिया है. उन्होंने कहा कि अगर इस मामले में युवराज सिंह के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com