NDTV Khabar

बीजेपी नेता बने सचिन तेंदुलकर, बयानों से लगाए चौके-छक्के!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी नेता बने सचिन तेंदुलकर, बयानों से लगाए चौके-छक्के!

सचिन की तरह दिखने के लिए विजयवर्गीय नकली बाल लगाए हुए थे.

खास बातें

  1. बजरबट्टू सम्मेलन में सचिन तेंदुलकर के रूप में दिखे विजयवर्गीय.
  2. बीजेपी को टीम इंडिया की तरह नंबर एक बताया.
  3. कांग्रेस को केन्या की टीम बताकर फिसड्डी करार दिया.
इंदौर: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इस बार अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में हैं. मध्य प्रदेश के इंदौर में रंगपंचमी की पूर्व संध्या पर बजरबट्टू सम्मेलन हुआ, जिसमें कैलाश विजयवर्गीय सचिन तेंदुलकर का रूप धारण करके आए थे. कैलाश विजयवर्गीय ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार हुए थे, जिसे क्रिकेट की पिच का रूप दिया गया था. शोभायात्रा में कैलाश विजयवर्गीय सचिन तेंदुलकर के तरह बल्ला उठाकर लोगों का अभिवादन करते दिखे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब भी क्रिकेट की भाषा में ही दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी की पोजीशन टीम इंडिया जैसी है, जो नंबर-एक है. कांग्रेस की तुलना केन्या से करते हुए कहा कि फिसड्डी टीम है.

आपको बता दें कि बजरबट्टू सम्मलेन में खासतौर पर पत्रकार और जनप्रतिनिधियों को अलग अलग रंग की वेषभूषा पहनकर बजरबट्टू बनाया जाता है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को केंद्र में मंत्री पद सौंपे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा फिलहाल ऐसा  कुछ नहीं होने वाला है.


सचिन की तरह दिखने के लिए विजयवर्गीय नकली बाल लगाए हुए थे. साथ ही वे सचिन की आवाज की नकल भी उतार रहे थे. इससे पहले कैलाश विजयवर्गीय नेताजी सुभाष चंद्र बोस, स्वामी विवेकानंद, भगवान विष्णु, कृष्ण समेत अनेक अवतारों में नजर आ चुके हैं.

कार्यक्रम के अंत में विजयवर्गीय ने सचिन तेंदुलकर का रूप धारण करने पर उनसे माफी भी मांगी. 

मालूम हो कि कैलाश विजयवर्गीय भजन मंडली की गायकी के क्षेत्र से राजनीति में आए हैं. मध्यप्रदेश की राजनीति में विजयवर्गीय पार्टी के मुख्य चेहरों में से एक माने जाते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement