NDTV Khabar

इंदौर: युवती के अमेरिका जाने से पहले लड़के ने मिलने के लिए बुलाया और दिनदहाड़े चेहरे पर फेंका केमिकल

मध्य प्रदेश के इंदौर में 21 साल की युवती के उपर केमिकल अटैक का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंदौर: युवती के अमेरिका जाने से पहले लड़के ने मिलने के लिए बुलाया और दिनदहाड़े चेहरे पर फेंका केमिकल

इंदौर में युवती पर केमिकल अटैक करता अज्ञात शख्स...

खास बातें

  1. इंदौर में लड़की पर कमिकल अटैक.
  2. शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर हमला.
  3. युवती कई रिएलिटी शो में ले चुकी है भाग.
इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में 21 साल की युवती के उपर केमिकल अटैक का मामला सामने आया है. इंदौर में एक अज्ञात शख़्स ने 21 साल की एक लड़की पर दिनदहाड़े केमिकल फेंक दिया. जिसके बादा पीड़िता को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. पीड़िता के चेहरे को तो कोई नुक़सान नहीं पहुंचा है, लेकिन आंखों में केमिकल जाने की वजह से देखने में दिक़्क़त हो रही है. बताया जा रहा है कि ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई है. पीड़िता मशहूर रिएलिटी डांस शो की प्रतिभागी रह चुकी है और कुछ ही घंटों बाद वो एक कॉन्सर्ट के लिए अमेरिका रवाना होनेवाली थी. हालांकि, आरोपी को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है.

उत्तर प्रदेश : उन्नाव में लड़की को जिंदा जलाया, पुलिस पड़ताल में जुटी

दरअसल, इंदौर के बाणगंगा इलाके में मंगलवार को एक 21 युवती पर ज्वलनशील केमिकल से हमला किया गया. आरोपी युवक युवती का परिचित था. युवक ने खुद फोन कर युवती को मिलने के लिए बुलाया था और उस पर केमिकल फेंककर भाग गया. पीड़ित डांस के कई रिएलिटी शो में भाग ले चुकी है. हमले से थोड़ी देर बाद वो अपने ग्रुप के साथ अमेरिका जाने वाली थी.

गुरुग्राम जैसा मामला, लखनऊ में स्‍कूल के टॉयलेट में पहली कक्षा के छात्र पर हमला

एडिशनल एसपी प्रशांत दुबे ने कहा कि- पूछताछ में पता चला है कि आरोपी ने युवती को बात करने के लिए बुलाया और उस पर केमिकल फेंक दिया. घायल अवस्था में युवती को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया. डॉक्टर कह रहे हैं कि पीड़ित के चेहरे पर ज्यादा नुकसान नहीं है. न ही उसका चेहरा झुलसा है. उसे बस आंखों में तकलीफ है जिसे इलाज से ठीक कर लिया जाएगा.
 
lpr2iso
आरोपी गिरफ्तार हो चुका है

झारखंड के कोडरमा जिले में कुत्तों ने 12 साल की लड़की को मार डाला

परिजनों का आरोप है कि सोनू नाम के शख्स ने पाड़िता को मिलने के लिए बुलाया था. वह अपने घर से पैदल-पैदल निकलकर पीछे की गली में पहुंची ही थी कि नकाबपोश बदमाश ने उस पर केमिकल फेंक दिया. इसके बाद वह वहां मौजूद लोगों की मदद से घर पहुंची. जहां से परिजन उसे इलाज के लिये अरविंदो अस्पताल ले गये.

हमले की जानकारी परिजनों ने फ़ौरन डायल 100 पर दी जिसके बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंच गयी. इस मामले में यह बात सामने आई है कि सोनू को रूपाली का स्टेज परफॉर्म करना पसंद नहीं था. आरोपी ने पीड़ित के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था जिसके नकारे जाने से भी वो नाराज़ था. 

मुंबई : नाबालिग लड़की को बेहोश होने तक मारता रहा थप्पड़, लोग तमाशबीन बने रहे

टिप्पणियां
गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ही इंदौर में कमलेश साहू नाम के आरोपी ने कथित तौर पर एकतरफा प्यार में सुप्रिया जैन की बेरहमी से हत्या कर दी थी.

VIDEO: दिल्‍ली : घर लौट रही लड़की पर दिनदहाड़े चाकू से हमला, मौत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement