NDTV Khabar

सलमान खान ने महाराष्‍ट्र महिला आयोग के समन का दिया जवाब, माफी पर स्थिति स्‍पष्‍ट नहीं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान ने महाराष्‍ट्र महिला आयोग के समन का दिया जवाब, माफी पर स्थिति स्‍पष्‍ट नहीं

सलमान खान का फाइल फोटो

खास बातें

  1. सलमान ने अपने जवाब में दिया स्‍पष्‍टीकरण
  2. आयोग इस पर लीगल कमेटी से कर रहा सलाह मशविरा
  3. उसके अध्‍ययन के बाद ही लिया जाएगा निर्णय
मूुंबई :

महाराष्‍ट्र महिला आयोग अब अपनी लीगल टीम से विचार करने में लग गई है कि क्या एक्शन लिया जा सकता है सलमान खान के खिलाफ़। महाराष्ट्र महिला आयोग के तीसरे समन का जवाब सलमान ख़ान ने लिखित रूप में दे तो दिया मगर इसमें क्या लिखा है अब तक ये साफ़ नहीं किया है।

और यही वजह है कि महाराष्ट्र महिला आयोग अपने लीगल कमिटी से सलाह मशविरे में जुट गई है। हालांकि सूत्र बताते हैं कि सलमान ने अपने पत्र में लिखा है कि उन्होंने बलात्कार पीड़ित महिला का मज़ाक़ नहीं उड़ाया है बल्कि फिल्म शूटिंग के दौरान अपनी मेहनत की तुलना रेप पीड़ित महिला के दर्द से की है।

टिप्पणियां

इस मामले पर महाराष्ट्र महिला आयोग की अध्यक्ष विजया रहाटकर ने कहा कि "हमें सलमान ख़ान का पत्र मिला है। हम इसका अध्ययन कर रहे हैं। उसके बाद बताएंगे कि हमें क्या करना है"।


गौरतलब है कि सलमान खान के रेप वाले बयान पर महाराष्ट्र महिला आयोग ने सलमान से माफ़ी मांगने को कहा था। सलमान के पास इसके लिए 3 सम्मन भेजे गए मगर सलमान हाज़िर नहीं हुए और लगता है कि सलमान ने माफ़ी भी नहीं मांगी है। शायद इसी लिए महाराष्ट्र महिला आयोग अपनी लीगल टीम से सलाह मशवरा कर रहा है। विजया रहाटकर ने बताया कि हम अपनी लीगल टीम से बातचीत कर रहे हैं और सलमान का पत्र लीगल टीम को दे दिया गया है। हम उस पत्र को पढ़ने के बाद अगला निर्णय लेंगे।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement