NDTV Khabar

क्रिस गेल परफेक्शनिस्ट बल्लेबाज, गेंदबाजों की धुनाई करना शानदार था - एंड्रयू टाये

एंड्रयू टाये ने क्रिस गेल की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कल 104 रन की नाबाद पारी में परफेक्शन के साथ बल्लेबाजी की और अंत तक मोर्चा संभाले रखा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिस गेल परफेक्शनिस्ट बल्लेबाज, गेंदबाजों की धुनाई करना शानदार था - एंड्रयू टाये

क्रिस गेल

Mohali : अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों को दिन में तारे दिखाने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल हर तरफ से तारीफ बटोर रहे हैं. अब किंग्स इलेवन पंजाब के ही तेज गेंदबाज एंड्रयू टाये ने आक्रामक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल को परफेक्शनिस्ट का खिताब दिया है. एंड्रयू टाये ने क्रिस गेल की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कल 104 रन की नाबाद पारी में परफेक्शन के साथ बल्लेबाजी की और अंत तक मोर्चा संभाले रखा. 

तेज गेंदबाज एंड्रयू टाये ने मैच के बाद कहा कि आम तौर पर रशीद खान को एक ओवर में 25 रन नहीं पड़ते हैं, लेकिन क्रिस गेल द्वारा रशीद की गेंदों की इस तरह धुनाई करना शानदार था. उन्हें पता था कि पावरप्ले के बाद स्पिनर आएंगे और फिर उनके खिलाफ लय पकड़ी. हालांकि उन्होंने तेज गेंदबाजों के सामने कोई जोखिम नहीं लिया.

यह भी पढ़ें : IPL 2018: मां ने मूंगफली बेचकर Chris Gayle को बनाया क्रिकेट का सबसे खतरनाक खिलाड़ी

टिप्पणियां
सनराइजर्स के गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने भी गेल की तारीफ की. उन्होंने कहा कि गेल के सामने एकदम सटीक गेंदबाजी जरूरी है. हम वही कर रहे थे, लेकिन उनका खेल हम पर भारी पड़ गया. उन्होंने हमारे प्रमुख गेंदबाजों को दबाव में रखा. कौल ने कहा कि शिखर धवन का कोहनी की चोट के कारण रिटायर्ड हर्ट होना टीम पर भारी पड़ा. हालांकि हमारी टीम की बल्लेबाजी में गहराई थी और हम लक्ष्य के बहुत करीब पहुंचे थे. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement