NDTV Khabar

डिविलियर्स के नन्हे बेटे ने उनके साथ कुछ यूं खेली क्रिकेट, Video Viral

91 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
डिविलियर्स के नन्हे बेटे ने उनके साथ कुछ यूं खेली क्रिकेट, Video Viral

डिविलियर्स के बेटे अब्राहम क्रिकेट खेलते हुए

खास बातें

  1. वीडियो में अब्राहम 'GO RCB' का नारा भी लगाता दिख रहा है
  2. यू-ट्यूब पर इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं
  3. डिविलियर्स ने IPL-10 में अब तक 3 मैचों में 137 रन बनाए हैं
नई दिल्ली: आईपीएल सीजन-10 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की ओर से खेल रहे दक्षिण अफ्रीकी कप्तान एबी डिविलियर्स ने टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलते हुए प्रभावशाली बल्लेबाजी की. डिविलियर्स के इस प्रदर्शन ने साबित किया कि क्यों उन्हें क्रिकेट का 'सुपरमेन' कहा जाता है. अब ऐसा लगता है कि उनका बेटा अब्राहम भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलना चाहता है. डिविलियर्स भी पिता का फर्ज निभाते हुए अपने बच्चे की प्रतिभा को निखारने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते. इस बेहद क्यूट वीडियो में अब्राहम अपने नन्हे हाथों से प्लास्टिक के बैट से शॉट जमाता दिख रहा है. यही नहीं वह 'GO RCB' का नारा भी लगा रहे हैं. यह वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल हो गया है और इसे 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.



डिविलियर्स ने आईपीएल के इस सीजन में अब तक 3 मैच खेले हैं और 68.50 की औसत से 137 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट 141.23 है. वह शुरुआत के दो मैच नहीं खेल सके थे और चोटिल होने के कारण 18 अप्रैल को गुजरात लॉयन्स के खिलाफ भी मैदान पर नहीं उतर सके.

टिप्पणियां
गुजरात के खिलाफ मैच से 4 घंटे पहले उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि वह मैच नहीं खेल पाएंगे. हालांकि बाद में उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था. सीजन के अपने पहले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ डिविलियर्स ने 46 गेंदों पर 89 रन जमाए थे, लेकिन उनकी टीम हार गई थी. अगले दो मैचों में उन्होंने 19 और 29 रन बनाए. आरसीबी वैसे तो अंक तालिका में छठे स्थान पर है, लेकिन क्रिस गेल के फॉर्म में लौटने से बाकी बचे मैचों में टीम के पास बेहतर प्रदर्शन का मौका है.

गुजरात लॉयन्स के खिलाफ पिछले मैच में आरसीबी के बल्लेबाज क्रिस गेल ने 38 गेंदों में ताबड़तोड़ 77 रन ठोके, जबकि कप्तान विराट कोहली ने 50 गेंदों में 64 रन बनाए. दोनों के बीच 122 रनों की साझेदारी के दम पर आरसीबी ने गुजरात लॉयन्स को 21 रन से हरा दिया. अब आरसीबी का अगला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement