NDTV Khabar

IPL 2018: ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज ब्रेट ली ने की तेज गेंदबाज शिवम मावी की प्रशंसा, तारीफ में कही ये बात...

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ब्रेट ली ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी की जमकर प्रशंसा की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज ब्रेट ली ने की तेज गेंदबाज शिवम मावी की प्रशंसा, तारीफ में कही ये बात...

ब्रेट ली की गिनती ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्‍गज तेज गेंदबाजों में की जाती है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कहा, भारतीय गेंदबाजी का भविष्‍य हैं शिवम मावी
  2. उनके अच्‍छा गेंदबाज बनने की हर खूबी मौजूद
  3. शिवम के एक्‍शन को भी बेहतरीन बताया
मुंबई:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ब्रेट ली ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी की जमकर प्रशंसा की है. अपनी गेंदों की गति से नामी बल्‍लेबाजों को भयभीत कर चुके ब्रेट ली ने कहा है कि शिवम मावी भारतीय गेंदबाजी का भविष्य हैं. आईपीएल के दौरान प्रसारित किए जाने वाले कार्यक्रम 'सलेक्ट डगआउट' के दौरान ब्रेट ली ने मावी की प्रतिभा को खास बताया. ब्रेट ली ने कहा, "मैं समझता हूं कि मावी के पास एक अच्छा गेंदबाज बनने के लिए सभी जरूरी चीजें हैं. उनका एक्शन बेहतरीन है और वह खुद को एक संपूर्ण गेंदबाज के रूप में प्रस्तुत करते हैं. मावी जैसेयुवा गेंदबाज के साथ यह बहुत जरूरी है कि वह आत्मविश्वास के साथ खेलें और खेल का आनंद लें."

ब्रेट ली ने कहा, "वह जानते हैं कि वह क्या कर रहे हैं और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह अपने क्रिकेट का लुत्फ उठा रहे हैं. मेरे विचार में मावी भारतीय गेंदबाजी का भविष्य हैं." मावी ने आईपीएल के इस सत्र में अब तक सात मैचों में तीन विकेट लिए हैं और वह पृथ्‍वी शॉ की कप्‍तानी में जूनियर वर्ल्‍डकप जीतने वाली भारतीय टीम का भी हिस्सा थे.
टिप्पणियां

वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की प्रशंसा


ब्रेट ली ने ऑस्‍ट्रेलिया के लिए 76 टेस्‍ट, 221 वनडे और 25 टी20 मैच खेले हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में उनके नाम 310, वनडे में 380 और टी20 में 28 विकेट दर्ज हैं. उन्‍होंने अपना अंतिम मैच वनउे के रूप में जुलाई 2012 में खेला था. (इनपुट: एजेंसी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement