केरल में इस समय परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे किंग्‍स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल...

आईपीएल 2018 में अपनी तूफानी बल्‍लेबाजी से विपक्षी गेंदबाजों के लिए मुसीबत का सबब बने क्रिस गेल इस समय केरल में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं.

केरल में इस समय परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे किंग्‍स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल...

क्रिकेट के व्‍यस्‍त सेशन से मिले खाली समय में क्रिस गेल केरल में मछलियां पकड़ रहे हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • खाली समय में मछलियां पकड़ रहे क्रिस गेल
  • केरल में पत्‍नी,बेटी और सास भी हैं गेल के साथ
  • किंग्‍स इलेवन को अगला मैच 4 मई को खेलना है
कोल्लम (केरल):

आईपीएल 2018 में अपनी तूफानी बल्‍लेबाजी से विपक्षी गेंदबाजों के लिए मुसीबत का सबब बने क्रिस गेल इस समय केरल में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं. आईपीएल के इस सीजन में गेल किंग्‍स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे हैं और चार मैचों में अब तक एक शतक सहित 252 रन बना चुके हैं. क्रिकेट के व्‍यस्‍त सेशन से मिले खाली समय में गेल केरल में मछलियां पकड़ने का आनंद ले रहे हैं. केरल के एक लक्जरी होटल में रह रहे गेल के साथ उनकी पत्नी, बेटी और सास भी हैं.

Newsbeep

यह भी पढ़ें: मां ने मूंगफली बेचकर Chris Gayle को बनाया क्रिकेट का सबसे खतरनाक खिलाड़ी
 

होटल के एक अधिकारी ने एक बयान में कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी उनके मेहमान हैं. हालांकि, अधिकारी ने उनके बारे में अधिक जानकारी नहीं दी. अधिकारी ने कहा, "रविवार को वह (गेल) होटल आए थे और अगले कुछ दिनों तक यहां रहेंगे. मैं अभी आपको केवल यहीं जानकारी दे सकता हूं."गेल केरल के होटल में योग कक्षाओं में भी शामिल हो रहे हैं. इसके साथ उन्होंने इस राज्य के कई व्यंजनों का भी आनंद लिया. गेल ने केरल में अपने वेकेशन की कुछ फोटो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.
 
 

 

A post shared by KingGayle (@chrisgayle333) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com