NDTV Khabar

CSK vs SRH: कुछ ऐसे केन विलियमसन ने फंसाया ऋषभ पंत व केएल राहुल की टक्कर में अपना पैर!

केन विलियमसन इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा अर्धशतक जड़ने वाले बल्लेबाज हैं. विलियमसन ने अभी तक 7 पचासे अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

205 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
CSK vs SRH: कुछ ऐसे केन विलियमसन ने फंसाया ऋषभ पंत व केएल राहुल की टक्कर में अपना पैर!

केन विलियमसन

खास बातें

  1. विलियमसन ने दिया पंत को चैलेंज!
  2. केएल राहुल को पछाड़ा हैदराबादी कप्तान ने
  3. कौन जीतेगा यह त्रिकोणीय जंग?
नई दिल्ली: हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 में सभी का दिल जीत लिया है. और दिलों पर राज करने में उसके  कप्तान केन विलियमसन भी बहुत आगे हैं. चेहरे से भले ही बहुत मासूम हों, लेकिन  गेंदबाजों के दिलों पर छुरियां चला रखी हैं केन विलियमसन ने. शनिवार को ऋषभ पंत और केएल राहुल के बीच जबर्दस्त टक्कर हुई थी, लेकिन भाई साहब यह यह टक्कर त्रिकोणीय हो चली है. इस टक्कर में अब सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन व विलियमसन भी शामिल हो गए हैं. विलियमसन ने यह कारनामा चेन्नई के खिलाफ (मैच रिपोर्ट) किया.  आपको हम ध्यान दिला दें कि शनिवार को पंत और राहुल की टक्कर में ऋषभ पंत बाजी मारने में कामयाब रहे थे. बात यह है कि ऋषभ पंत जारी टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. अभी तक ऋषभ ने खेले 12 मैचों की इतनी ही पारियों में 52.90 के औसत से 582 रन बना लिए हैं. इसमें उनके चार अर्धशतक और एक प्रचंड और आईपीएल के इतिहास में किसी भारतीय द्वारा खेली गई 128 रन की सबसे बड़ी पारी भी शामिल है. शनिवार को पंजाब और केकेआर के बीच खेले गए पहले मुकाबले में राहुल टॉप  स्कोर थे, लेकिन दूसरे मैच की समाप्ति पर ऑरेंज कैप ऋषभ के पास थी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2018: जब सुरक्षा घेरे को तोड़कर विराट कोहली के पैर छूने मैदान में पहुंचा प्रशंसक, देखें VIDEO

टिप्पणियां
केएल राहुल भी पंत को पूरी टक्कर दे रहे हैं. पंत के पास बड़ा प्लस यह है कि जहां ऋषभ के खाते में सिर्फ दो ही मैच हैं, तो वहीं पंजाब को अभी तीन मैच खेलने हैं. और अगर पंजाब  प्ले-ऑफ में पहुंच गया, तो केएल राहुल को एक मुकाबला कम से कम और मिलेगा. फिलहाल केएल राहुल दिल्ली की युवा सनसनी ऋषभ पंत से करीब पचास रन के आस-पास के अंतर से पीछे हैं. राहुल के 11 मैचों में इतनी ही पारियों में 59.66 के औसत से 537 रन हैं. राहुल का औसत ऋषभ से बेहतर है. बहरहाल अब अब इस जंग में केन विलियमसन ने भी अपना पैर फंसा दिया है! केन विलियमसन ने पांच सौ रन के क्लब में प्रवेश कर लिया है. 

VIDEO: कुछ दिन पहले ही विराट कोहली ने एनडीटीवी से बात की थी.
बता दें कि अब केन विलियमन ने इस जंग को त्रिकोणीय बना दिया है. चेन्नई के खिलाफ आईपीएल के अपने 12वें मैच की 12वीं पारी के बाद विलियमसन ने सबसे ज्यादा रन के मामले के केएल राहुल को पछाड़ दिया है. विलियसन के फिहला 60.44 के औसत से 544 रन हो चुके हैं. इसमें उनके 7 अर्धशतक भी शामिल हैं. और वह सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरी पायदान पर पहुंच गए हैं.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement