NDTV Khabar

IPL 2018: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की जीत के बाद MS धोनी ने किया कुछ ऐसा, हर कोई कर रहा तारीफ..

मैदान पर बल्‍लेबाजी और विकेटकीपिंग करते हुए महेंद्र सिंह धोनी जितने तेजतर्रार और आक्रामक नजर आते हैं, वास्‍तविक जिंदगी में उतने ही शालीन हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की जीत के बाद MS धोनी ने किया कुछ ऐसा, हर कोई कर रहा तारीफ..

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने ट्विटर हैंडल पर चीयरग्रुप के साथ धोनी का यह फोटो पोस्‍ट किया है

खास बातें

  1. टीम के चीयरग्रुप के साथ फोटो खिंचवाया
  2. स्‍टेडियम के ग्राउंड स्‍टाफ के साथ बिताया कुछ वक्‍त
  3. क्‍वालिफायर 1 में कल चेन्‍नई का सनराइजर्स से है मैच
पुणे:
टिप्पणियां

मैदान पर बल्‍लेबाजी और विकेटकीपिंग करते हुए महेंद्र सिंह धोनी जितने तेजतर्रार और आक्रामक नजर आते हैं, वास्‍तविक जिंदगी में उतने ही शालीन हैं. आईपीएल 2018 में धोनी की अगुवाई में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्‍लेऑफ में स्‍थान बना लिया है. पिछले दो सीजन में निलंबन झेलने के बाद चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने इसी सीजन में आईपीएल में वापसी की और अपने प्रदर्शन से हर किसी को खुश कर दिया. रविवार को खेले गए मैच में चेन्‍नई ने किंग्‍स इलेवन पंजाब को 5 विकेट से हराया. मैच के बाद धोनी ने टूर्नामेंट के दौरान टीम की सपोर्ट करने वाले चीयर ग्रुप के साथ फोटो खिंचाया.


धोनी के इस कदम ने उनके प्रशंसकों के साथ इस चीयर ग्रुप का दिल भी जीत लिया. चीयरग्रुप मैदान पर अपनी टीम के खिलाड़ि‍यों की हौसला अफजाई करता है. धोनी के अलावा टीम के दो अन्‍य खिलाड़ी सुरेश रैना और शेन वॉटसन भी भी चीयर ग्रुप के साथ फोटो खिंचवाया. जब धोनी जब इस ग्रुप के साथ फोटो सेशन के लिए पहुंचे तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. यही नहीं, धोनी ने चेन्‍नई टीम के होमग्राउंड पुणे के महाराष्‍ट्र क्रिकेट स्‍टेडियम के स्‍टाफ के साथ भी कुछ समय बिताया.
गौरतलब है कि धोनी टूर्नामेंट के 14 मैचों में अब तक 89.20 के प्रभावी औसत से 446 रन बनाए चुके हैं, इसमें तीन अर्धशतक शामिल हैं. टूर्नामेंट के क्‍वालिफायर में उनकी टीम का मुकाबला मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में शीर्ष स्‍थान पर काबिज सनराइजर्स हैदराबाद से है.

वीडियो: सनराइजर्स को हराकर प्‍लेऑफ में पहुंचा कोलकाता नाइटराइडर्स
टूर्नामेंट के अंतर्गत रविवार को खेले गए मैच में चेन्‍नई ने किंग्‍स इलेवन पंजाब को 19.4 ओवर में महज 153 रन पर सीमित कर दिया था. बाद में टीम ने सुरेश रैना के नाबाद 61 रन (48 गेंद, चार चौके और दो छक्‍के) की बदौलत जीत के लिए जरूरी 154 रन का लक्ष्‍य पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया था. रेना के अलावा इस मैच में दीपक चाहर ने भी 20 गेंदों पर 39 रन की जोरदार पारी खेली थी. चाहर की इस पारी में एक चौका और तीन छक्‍के शामिल थे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement