NDTV Khabar

वीडियो : धोनी की सादगी ने जीता सबका दिल, फर्श पर बैठकर इमरान ताहिर के बेटे के साथ खेलने लगे...

इस सीजन में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कई विवाद हुए हैं. पहले तो उन्हें राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की कप्तानी से हटाया गया फिर मालकों के निशाने पर भी रहे. सोशल मीडिया में इस बात को लेकर काफी चर्चा हुई. हालांकि धोनी के फैंस और कई पूर्व खिलाड़ी खुलकर धोनी के पक्ष में आ गए. मैदान पर हुई इन विवादों के बावजूद धोनी की सादगी पर किसी को कोई संदेह नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीडियो : धोनी की सादगी ने जीता सबका दिल, फर्श पर बैठकर इमरान ताहिर के बेटे के साथ खेलने लगे...

एमएस धोनी ने गिबरान के साथ काफी देर तक मस्ती की...

नई दिल्ली: इस सीजन में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कई विवाद हुए हैं. पहले तो उन्हें राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की कप्तानी से हटाया गया फिर मालकों के निशाने पर भी रहे. सोशल मीडिया में इस बात को लेकर काफी चर्चा हुई. हालांकि धोनी के फैंस और कई पूर्व खिलाड़ी खुलकर धोनी के पक्ष में आ गए. मैदान पर हुई इन विवादों के बावजूद धोनी की सादगी पर किसी को कोई संदेह नहीं है. एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें धोनी एयरपोर्ट पर बैठकर अपनी टीम के साथी खिलाड़ी इमरान ताहिर के बेटे के साथ खेलते नजर आ रहे हैं.  

वीडियो में धोनी एयरपोर्ट में एक बच्चे के साथ फर्श पर बैठकर इमरान ताहिर के बेटे गिबरान के साथ खिलौना कार से खेल रहे हैं. धोनी ने गिबरान के साथ काफी देर तक मस्ती की. पास में बैठे इमरान ताहिर भी लुत्फ उठाते नजर आए.  
यह पहला मौका नहीं है जब धोनी की सादगी ने सबका दिल जीता हो. घरेलू सीजन के दौरान वह अपनी टीम झारखंड के साथी खिलाड़ियों के साथ कुछ अंदाज में मस्ती करते नजर आए थे. हाल ही में धोनी चायवाला के गेटअप में खड़गपुर रेलवे स्टेशन पर नजर आए थे. 
  हालांकि धोनी के खुद अपनी बेटी जीवा के संग खेलते हुए बहुत से वीडियो सामने आ चुके हैं.  खबरों के मुताबिक ये वाकिया तब हुआ जब पुणे एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद खिलाड़ियों को पता चला कि उनकी फ्लाइट लेट है. सभी खिलाड़ियों को एयरपोर्ट पर ही इंतजार करना पड़ा. धोनी इस समय का इस्तेमाल ताहिर के बेटे गिबरान के साथ खेलने में किया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement