NDTV Khabar

रॉबिन उथप्‍पा बोले, आईपीएल के अपने प्रदर्शन से टीम इंडिया में जगह बनाना चाहता हूं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रॉबिन उथप्‍पा बोले, आईपीएल के अपने प्रदर्शन से टीम इंडिया में जगह बनाना चाहता हूं

रॉबिन उथप्‍पा ने आईपीएल में केकेआर के लिए बल्‍ले से अब तक अच्‍छा प्रदर्शन किया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पुणे के खिलाफ केकेआर के लिए बुधवार को 87 रन बनाए
  2. इस पारी के लिए उन्‍हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया
  3. उथप्‍पा बोले, मेरे लिए लगातार अच्‍छा प्रदर्शन करना जरूरी
पुणे:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)में कोलकाता नाइटराइडर्स टीम के लिए अच्‍छा प्रदर्शन कर रहे रॉबिन उथप्‍पा का सपना इस टूर्नामेंट के जरिये टीम इंडिया में स्‍थान बनाने का है. आईपीएल  के 10वें संस्करण में बुधवार को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर उथप्‍पा मैन ऑफ द मैच बने. महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए मैच में उथप्‍पा ने स्‍टीव स्मिथ की टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के खिलाफ 87 रनों की शानदारी पारी खेली और नाइट राइजर्स को जीत दिलाई. 

टिप्पणियां

वेबसाइट 'आईपीएलटी20 डॉट कॉम' को दिए बयान में उथप्पा ने कहा कि उनका सपना एक बार फिर भारतीय टीम के लिए खेलना है. कर्नाटक के उथप्पा ने कहा, "नियमित रूप से अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी है और मैं वहीं कर रहा हूं. मेरा सपना एक बार फिर नीली जर्सी में (शॉर्टर फॉर्मेट में टीम इंडिया की ड्रेस ) खेलना है. टेस्ट मैचों में भी मैं देश का प्रतिनिधित्‍व करना चाहता हूं. हालांकि उथप्‍पा ने माना कि इतने आगे की सोचना थोड़ा मुश्किल है, आपको वर्तमान में रहकर अच्छा प्रदर्शन करना है."


उथप्पा ने कहा, "मैं हमेशा मानसिक रूप से मजबूत रहा हूं. मुझे अपने काम पर पूरा भरोसा है. मैं सच में आश्वस्त हूं और अपने काम का आनंद ले रहा हूं. हमारी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स ने जो लय हासिल की है, उसे बरकरार रखना जरूरी है. महेंद्र सिंह धोनी ने भारत के विकेटकीपरों के लिए एक उदाहरण बना रखा है और मैं धीरे-धीरे उसे हासिल करने की कोशिश कर रहा हूं. आईपीएल में उथप्‍पा कोलकाता टीम की ओर से विकेटकीपिंग भी कर रहे हैं. " (आईएएनएस से इनपुट) 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement