NDTV Khabar

IPL की RPS टीम के मालिक और धोनी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा?

1954 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL की RPS टीम के मालिक और धोनी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा?

हर्ष गोयनका (दाएं) के कुछ ट्वीट्स को लेकर धोनी के प्रशंसक नाराज़ हैं

खास बातें

  1. आरपीएस टीम के मालिकों और धोनी के बीच कुछ कड़वाहट नजर आ रही है
  2. आरपीजी के चेयरमैन हर्ष गोयनका के कुछ ट्वीट्स से धोनी प्रशंसक हुए नाराज़
  3. गोयनका ने शनिवार को एक और ट्वीट किया जिसमें धोनी के प्रदर्शन पर सवाल उठे
पुणे: ऐसा जान पड़ता है कि आईपीएल की टीम रायज़िंग पुणे सुपरजायन्ट और एमएस धोनी की बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इस बात की तरफ ध्यान तब गया जब आरपीएस के मालिक संजीव गोयनका के भाई हर्ष गोयनका ने कुछ ऐसे ट्वीट्स किए जिसमें धोनी के खेल पर सवालिया निशान उठते नज़र आए. हर्ष ने यह ट्वीट्स पुणे टीम के पहले मैच के बाद किए थे जिसमें उनकी टीम ने मुंबई इंडियन्स को सात विकेट से हराया था. हर्ष जो आरपीजी इंटरप्राइज़ेज के चेयरमैन हैं, उन्होंने अपने ट्वीट में आरपीएस के कैप्टन स्टीफ स्मिथ की तारीफ की थी लेकिन साथ ही धोनी के बारे में भी कुछ टिप्पणी की जो टीम इंडिया के पूर्व कप्तान के प्रशंसकों के गले नहीं उतरी. हालांकि काफी नाराज़गी देखने के बाद गोयनका ने अपने ट्वीट हटा दिये थे.

लेकिन इतना काफी नहीं था कि शनिवार को आरपीएस ने दूसरे मैच में पंजाब टीम से हार का सामना किया तो हर्ष ने एक और ट्वीट किया. उन्होंने इस सत्र में पुणे खिलाड़ियों के स्ट्राइक रेट का एक स्क्रीनशॉट साझा किया, साथ ही उन्होंने लिखा कि मनोज तिवारी, रहाणे और क्रिश्चियन का सबसे अच्छा स्ट्राइक रेट है. हर्ष ने धोनी का नाम नहीं लिया लेकिन स्क्रीनशॉट में धोनी का नाम पांचवे नंबर पर था जो उनके फैन्स को नाराज़ करने के लिए काफी था.
   
गोयनका के इस ट्वीट पर धोनी के कई प्रशंसकों ने आपत्ति जताते हुए उन्हें याद दिलाया कि वह जिस शख्स की बात कर रहे हैं, उनके होने भर से ड्रेसिंग रूम में जान आ जाती है.
   
आईपीएल 10 की बोली लगने से एक दिन पहले आरपीएस की टीम की कप्तानी माही की जगह ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को सौंप दी गई थी. पिछले नौ सत्रों से धोनी ने आईपीएल की टीमों की अगुवाई की है. 2008 से 2015 तक वह चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान थे और फिर चेन्नई फ्रेंचाइज़ सस्पेंड होने के बाद 2016 में पुणे सुपरजायन्ट्स की कप्तानी उन्होंने संभाली.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement