IPL 10: पुणे के कोच स्‍टीफन फ्लेमिंग ने टीम के प्रदर्शन को सराहा, बोले-हमने खास मौके पर विकेट गंवाए

आईपीएल-10 में उपविजेता रही राइजिंग पुणे सुपरजाइंट टीम के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने टीम के प्रदर्शन को अच्छी प्रतियोगिता का शानदार अंत करार दिया.

IPL 10: पुणे के कोच स्‍टीफन फ्लेमिंग ने टीम के प्रदर्शन को सराहा, बोले-हमने खास मौके पर विकेट गंवाए

पुणे टीम के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी के साथ कोच स्टीफन फ्लेमिंग (फाइल फोटो)

हैदराबाद:

आईपीएल-10 में उपविजेता रही राइजिंग पुणे सुपरजाइंट टीम के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने टीम के प्रदर्शन को अच्छी प्रतियोगिता का शानदार अंत करार दिया. मुंबई इंडियन्स के 130 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पुणे की टीम जसप्रीत बुमराह (26 रन पर दो विकेट), मिशेल जानसन (26 रन पर तीन विकेट) और लसिथ मलिंगा (बिना विकेट के 21 रन) की धारदार गेंदबाजी के सामने 128 रन ही बना सकी और उसे एक रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा.

फाइनल में हार के बावजूद पिछले साल सातवें नंबर पर रही टीम के लिए यह नतीजा काफी अच्छा रहा. फाइनल मुकाबले के बाद न्‍यूजीलैंड के पूर्व कप्‍तान फ्लेमिंग ने कहा, ‘स्टीव स्मिथ अंतिम ओवरों में जीत दिलाने के काफी करीब पहुंचे और कहानी इससे अलग हो सकती थी. लेकिन यह खेल की प्रकृति है. रन बनाने के लिए मुश्किल विकेट पर काफी उतार-चढ़ाव रहा.’ उन्होंने कहा, ‘हमें पता था कि यह मुश्किल होने वाला है. हमें पता था कि उनका आक्रमण विश्व स्तरीय है. हमने अहम समय पर विकेट गंवाए. वे टिके रहे और जीतने के लिए पर्याप्त दबाव बनाया लेकिन यह शानदार फाइनल था. अच्छी प्रतियोगिता का शानदार अंत.’फ्लेमिंग ने कहा कि अजिंक्य रहाणे और कप्तान स्टीव स्मिथ ने अच्छी साझेदारी की लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम बड़ी साझेदारियां करने में नाकाम रही. फ्लेमिंग ने पुणे टीम में अनुभवी महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका की तारीफ की. (एजेंसी से इनपुट)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com