NDTV Khabar

IPL 2018: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को झटका, चोट के कारण यह प्रमुख खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर

आईपीएल के 11वें संस्‍करण में वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स टीम को झटका लगा है. टीम के प्रमुख खिलाड़ी केदार जाधव मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को झटका, चोट के कारण यह प्रमुख खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर

केदार जाधव ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में विजयी चौका लगाया था (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. उद्घाटन मैच में जाधव हो गए थे चोटिल
  2. खिंचाव के कारण रिटायर होना पड़ा था
  3. बाद में चेन्‍नई के लिए बनाया था विजयी रन
चेन्नई: आईपीएल के 11वें संस्‍करण में वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स टीम को झटका लगा है. टीम के प्रमुख खिलाड़ी केदार जाधव मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को खेले गए लीग के उद्घाटन मैच में जाधव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. इसके बाद वह 13वें ओवर की पांचवीं गेंद पर मैदान से बाहर चले गए थे. जाधव ने इसके बाद बल्लेबाजी में वापसी की थी और आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का और फिर पांचवीं गेंद पर चौका मारकर चेन्नई को जीत दिलाई थी.

यह भी पढ़ें:ब्रावो की तूफानी पारी ने MI से जीत छीनी, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स जीती

टिप्पणियां
जाधव बल्‍ले के साथ ही अपनी स्पिन गेंदबाजी से भी टीम के लिए उपयोगी साबित होते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी ने कहा," जाधव का लीग से बाहर होना हमारे लिए बहुत बड़ा नुकसान है. मध्यक्रम में वह हमारे प्रमुख खिलाड़ी थे." चेन्नई ने इस साल जनवरी में हुई नीलामी में जाधव को 7.8 करोड़ रुपये में खरीदा था.

वीडियो: धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स टीम में वापसी
आईपीएल 2018 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने रोमांचक मुकाबले में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को एक विकेट से हराया था. इस मैच में चेन्‍नई के लिए ड्वेन ब्रावो ने जबर्दस्‍त पारी खेली थी. ब्रावो के आउट होने के बाद रिटायर हुए जाधव बल्‍लेबाजी के लिए लौटे थे और आखिरी ओवर में छक्‍का और चौका लगाकर अपनी टीम को यादगार जीत दिलाई थी. चेन्नई सुपरकिंग्‍स को अब अपना अगला मुकाबला मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ अपने होमग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है. (इनपुट: आईएएनएस)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement