NDTV Khabar

IPL10: ऋषभ पंत और संजू सैमसन की तारीफ में कोच राहुल द्रविड़ ने यह क्‍या कह दिया...देखें वीडियो

दिल्ली डेयरडेविल्स के ऋषभ पंत और संजू सैमसन की मैच जिताऊ साझेदारी सोशल मीडिया में भी दोनों बल्लेबाज जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए गुजरात लायन्स की टीम ने 20 ओवरों में 7 विकेट पर 208 रन बनाए थे. इन दोनों युवा बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग करते लक्ष्य को बौना साबित कर दिया. टीम के कोच राहुल द्रविड़ भी खुश नजर आ रहे हैं.

654 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL10: ऋषभ पंत और संजू सैमसन की तारीफ में कोच राहुल द्रविड़ ने यह क्‍या कह दिया...देखें वीडियो

दिल्ली डेयरडेविल्स के ऋषभ पंत और संजू सैमसन की मैच जिताऊ पारी से कोच राहुल द्रविड़ खुश...

नई दिल्ली: दिल्ली डेयरडेविल्स के ऋषभ पंत और संजू सैमसन की मैच जिताऊ साझेदारी सोशल मीडिया में भी दोनों बल्लेबाज जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए गुजरात लायन्स की टीम ने 20 ओवरों में 7 विकेट पर 208 रन बनाए थे. कप्तान सुरेश रैना ने 77 और दिनेश कार्तिक ने 65 रन शानदार पारी खेली थी लेकिन इन दोनों युवा बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग करते लक्ष्य को बौना साबित कर दिया. दिल्ली ने 17.3 ओवर में 214 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. टीम के कोच राहुल द्रविड़ भी खुश नजर आ रहे हैं.

दिल्ली डेयरडेविल्स के कोच राहुल द्रविड़ ने ऋषभ पंत और संजू सैमसन की आईपीएल में आक्रामक पारियां देखने के बाद इन दोनों युवा बल्लेबाजों से कहा, "मुझे खुशी है कि आप मेरी बल्लेबाजी के वीडियो नहीं देख रहे हो." गुजरात लॉयंस के खिलाफ 209 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंत ने 97 और सैमसन ने 61 रन बनाए और 63 गेंदों पर 143 रन की साझेदारी करके दिल्ली को सात विकेट से जीत दिलाई. आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर डाले गये इंटरव्यू में द्रविड़ ने इन दोनों से कहा, "मुझे खुशी है कि आप मेरी बल्लेबाजी के बहुत अधिक वीडियो नहीं देख रहे हो विशेषकर तब जबकि आपको 20 ओवर में 208 रन बनाने हों. शाबास. आपने बेहतरीन पारियां खेली."


 द्रविड़ ने पंत के शतक के करीब होने के बावजूद निस्वार्थ रवैये की तारीफ की. उन्होंने कहा, "ऋषभ की पारी में मुझे सबसे प्रभावशाली चीज यह लगी कि वह अपने शतक को लेकर परेशान नहीं होता है. वह हमेशा टीम को जीत दिलाने के बारे में सोचता है। लेकिन मैं कड़क शिक्षक हूं और मुझे उम्मीद है कि अगली बार आप काम पूरा करके ही वापस लौटोगे और नाबाद रहोगे." द्रविड़ ने कहा, "इन दोनों ने बेहतरीन पारियां खेली। वे प्रशंसा के सच्चे हकदार हैं."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement