NDTV Khabar

हारे हुए मैच में मार्श ने हैदराबाद के छुड़ाए छक्के, तारीफ में डेविड वॉर्नर ने कही ये बातें

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हारे हुए मैच में मार्श ने हैदराबाद के छुड़ाए छक्के, तारीफ में डेविड वॉर्नर ने कही ये बातें

हैदराबाद ने पंजाब के सामने 208 रनों का मजबूत लक्ष्य रखा था, जिसे पंजाब निर्धारित 20 ओवरों में हासिल नहीं कर पाई.

खास बातें

  1. हैदराबाद ने पंजाब के सामने 208 रनों का मजबूत लक्ष्य रखा
  2. पंजाब नौ विकेट गंवाकर 181 रन ही बना सकी
  3. पंजाब के लिए मार्श ने सबसे अधिक 84 रनों की पारी खेली
चंडीगढ़: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में शुक्रवार रात को खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी शॉन मार्श ने शानदार प्रदर्शन किया. पंजाब क्रिकेट संघ के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में हैदराबाद ने पंजाब को 26 रनों से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने पंजाब के सामने 208 रनों का मजबूत लक्ष्य रखा था, जिसे पंजाब निर्धारित 20 ओवरों में हासिल नहीं कर पाई और नौ विकेट गंवाकर 181 रन ही बना सकी. इस मैच में पंजाब के लिए मार्श ने सबसे अधिक 84 रनों की पारी खेली थी. 

मार्श की प्रशंसा करते हुए वॉर्नर ने कहा, "मार्श ने शानदार प्रदर्शन किया. पंजाब की अच्छी कोशिश का श्रेय उन्हें ही जाता है."

हैदराबाद ने पंजाब को इस सीजन में दूसरी बार हराया है. इससे पहले 17 अप्रैल को खेले गए 19वें मैच में हैदराबाद ने पंजाब को पांच रनों से मात दी थी.

टिप्पणियां
वॉर्नर ने कहा, "हमें सकारात्मक मानसिकता के साथ खेलना था. विकेट शानदार थीं. इस स्थल की परिस्थितियां थोड़ी मुश्किल हैं. पहले कुछ गलतियां की थी. शिखर धवन अपनी तरह से खेलना चाहते थे. हम सब उनके बारे में जानते हैं. केन विलियमसन एक शानदार खिलाड़ी हैं. जिस प्रकार से उन्होंने बिना किसी दबाव के खेला, वह टीम के मददगार साबित हुआ. हमने कुछ बदलाव करने की कोशिश की. मैदान पर थोड़ी ओंस थी."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement