NDTV Khabar

IPL 10: मार्टिन गप्टिल के कैच को नहीं, ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने इन दो खिलाड़ि‍यों को दिया पंजाब की जीत का श्रेय

किंग्‍स इलेवन पंजाब के कप्‍तान ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने टीम की कल की मुंबई इंडियंस पर दर्ज की गई जीत का श्रेय अपने दो गेंदबाज संदीप शर्मा और मोहित शर्मा को दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 10: मार्टिन गप्टिल के कैच को नहीं, ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने इन दो खिलाड़ि‍यों को दिया पंजाब की जीत का श्रेय

ग्‍लेन मैक्‍सवेल पर मुंबई पर हासिल की गई जीत का श्रेय अपने दो गेंदबाजों संदीप और मोहित शर्मा को दिया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कहा-मोहित और संदीप शर्मा ने हमें मैच में जीत दिलाई
  2. ओस के कारण गेंदबाजी करना बेहद मुश्किल हो रहा था
  3. मैक्‍सवेल बोले, जो कैच मैंने छोड़ा, उससे हमें नुकसान झेलना पड़ा
मुंबई:

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ किंग्‍स इलेवन पंजाब के मार्टिन गप्टिल के एक हाथ से लिए गए कैच की हर तरफ तारीफ हो रही है. इस कैच को आईपीएल10 का अब तक का सर्वश्रेष्‍ठ कैच माना जा रहा है. लेंडल सिमंस के गप्टिल द्वारा लपके गए इस कैच के बाद ही पंजाब टीम मैच में वापसी कर पाई और बाद में उसने इस संघर्षपूर्ण मुकाबले में सात रन से जीत दर्ज की.  गप्टिल के इस कैच की हर तरफ हो रही प्रशंसा के बावजूद किंग्‍स इलेवन पंजाब के कप्‍तान ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने टीम की कल की जीत का श्रेय अपने दो गेंदबाज संदीप शर्मा और मोहित शर्मा को दिया है. मैक्‍सवेल के अनुसार, मैच के आखिर में इन दोनों गेंदबाजों के ओवरों ने ही खेल का रुख पंजाब के पक्ष में मोड़ा.

टिप्पणियां

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि जीत का श्रेय मोहित शर्मा और संदीप शर्मा को जाता है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने अपने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर मुंबई के सामने 231 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे रोहित की कप्तानी वाली टीम निर्धारित 20 ओवरों में हासिल नहीं कर पाई और 223 रन ही बना सकी.


मैक्‍सवेल ने कहा, "मुझे लगा कि जो कैच मैंने छोड़ा उससे हमें नुकसान झेलना पड़ेगा. इसके बाद हमने दो और रन आउट करने वाले मौके छोड़े लेकिन मोहित और संदीप ने हमें जीत दिलाई. अंत के दो ओवरों में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया." कप्तान मैक्सवेल ने कहा, "पिच पर ओस थी और ऐसी पिच पर गेंदबाजी करना थोड़ा मुश्किल था. मुंबई इंडियंस के कीरोन पोलार्ड ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन हमने भी बिना किसी खौफ के मुश्किल क्षणों में बेहतरीन प्रदर्शन दिया. मैक्‍सवेल ने कहा कि ऋद्धिमान साहा को जो मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला, वह उसके लायक थे. हमें अब भी कुछ बाकी बचा काम पूरा करना है."



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement