NDTV Khabar

IPL : अगले सीजन में इस क्रिकेटर पर होने वाली धन की बारिश आपको चौंका सकती है!

आईपीएल -10 के लीग मैचों का दौर समाप्ति की ओर है. इसके बाद प्लेऑफ के मुकाबले खेल जाएंगे. इस बीच ऋषभ पंत, संजू सैमसन और सुनील नरेन जैसे कई खिलाड़ियों ने अपनी छाप छोड़ी है. इन सबके बीच एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने अपनी हिटिंग से सबको बेहद प्रभावित किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL : अगले सीजन में इस क्रिकेटर पर होने वाली धन की बारिश आपको चौंका सकती है!

IPL 2017 : क्रिस लिन इस सीजन में धमाकेदार खेल दिखाया है...

खास बातें

  1. क्रिस लिन ने 4 मैचों में 259 रन बनाए हैं
  2. उनका बेस्ट स्कोर 93 रन नाबाद रहा है
  3. इस सीजन में वह तीन फिफ्टी लगा चुके हैं
नई दिल्ली: आईपीएल -10 के लीग मैचों का दौर समाप्ति की ओर है. इसके बाद प्लेऑफ के मुकाबले खेल जाएंगे. इस बीच ऋषभ पंत, संजू सैमसन और सुनील नरेन जैसे कई खिलाड़ियों ने अपनी छाप छोड़ी है. इन सबके बीच एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने अपनी हिटिंग से सबको बेहद प्रभावित किया है. ऐसे में फ्रेंचाइजियों की नजर अगले साल होने वाली नीलामी में इन खिलाड़ियों पर निश्चित रूप से रहेगी और इन पर ऊंचे दांव लगेंगे. वैसे भी अगले साल कई धुरंधर नए सिरे से बोली के लिए उपलब्ध होंगे और यह देखना दिलचस्प होगा कि टीम किन पर बड़ा दांव खेलेंगी... फिलहाल हम आपको उस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिस पर बड़ी बोली लगने की संभावना रहेगी और यह भी जानिए कि ऐसा क्यों होगा...

हम जिस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की बात कर रहे हैं वह इन समय कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा है. ऑस्ट्रेलिया का 27 वर्षीय यह बल्लेबाज कप्तान गौतम गंभीर का चहेता बना हुआ है और उन्होंने उसको खुलकर खेलने की छूट दे रखी है. यह खिलाड़ी हैं क्रिस लिन. वास्तव में लिन ने इस सीजन में जैसा धमाकेदार प्रदर्शन किया है, उससे उन पर धन की बारिश होना तय है.

टिप्पणियां
पिछले चार मैचों में क्रिस लिन ने धमाकेदार पारियां खेली हैं-
  • गुजरात लॉयन्स के खिलाफ- 41 गेंद, 93* रन (6 चौके, 8 छक्के) 
  • मुंबई इंडियन्स के खिलाफ- 24 गेंद, 32 रन (3 चौके, 1 छक्का)
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ- 22 गेंद, 50 रन (5 चौके, 4 छक्के)
  • किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ- 52 गेंद, 84 रन (8 चौके, 3 छक्के)

वैसे क्रिस लिन का यह पहला आईपीएल नहीं है. वह आईपीएल से साल 2012 में डेक्कन चार्जर्स जुड़े थे, लेकिन एक ही मैच खेल पाए. 2013 में उन्हें मैदान में उतरने का मौका नहीं मिला. साल 2014 में कोलकाता नाइटराइडर्स की नजर उन पर पड़ी, लेकिन उन्हें दो मैच खेलने का मौका ही मिला. 2015 में फेल रहे. 2016 में दो ही मैच खेले. 

क्रिस लिन पहली बार 19 की उम्र में चर्चा में आए थे जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की शेफील्ड शील्ड चैंपियनशिप में जोरदार शतक जड़ा था. साल 2014 में उन्हें पहली बार ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम में जगह मिली. उन्हें पांच टी20 खेलने का मौका मिला फिर बाहर हो गए. पिछले साल बिग बैश लीग में छा गए, जिससे ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम ने उन्हें जगह मिल गई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement