NDTV Khabar

स्टोक्स की 'आंधी' के फैन हुए कप्तान कप्तान स्टीव स्मिथ, तारीफ में कही ये बातें

153 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्टोक्स की 'आंधी' के फैन हुए कप्तान कप्तान स्टीव स्मिथ, तारीफ में कही ये बातें

राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के बेन स्टोक्स ने गुजरात के खिलाफ शानदार बैटिंग की थी.

खास बातें

  1. पुणे के बेन स्टोक्स ने 63 गेंदों में नाबाद 103 रनों की पारी खेली
  2. गुजरात पर जीत में बेन स्टोक्स ने शानदार पारी खेली
  3. कप्तान स्टीव स्मिथ ने की बेन स्टोक्स की खूब प्रशंसा
पुणे: राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के कप्तान स्टीव स्मिथ का कहना है कि इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन स्टोक्स उनकी टीम के लिए सबसे सही खिलाड़ी हैं. उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 39वें मैच में पुणे ने गुजरात लायंस को पांच विकेट से हराया. इस मैच में स्टोक्स ने 103 रनों की शानदार शतकीय पारी खेलकर पुणे की जीत में अहम भूमिका निभाई. उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. 

स्टोक्स की प्रशंसा करते हुए स्मिथ ने कहा, "उन्होंने बहुत अच्छे से बल्लेबाजी की. जिस स्थान पर वह हैं और जिस तरह से वह खेले, उससे हम बेहद खुश हैं. यह एक शानदार पारी थी. टीम पर दबाव था, लेकिन उन्होंने खेल को सही समय पर संभाल लिया. स्टोक्स शुरुआत से ही कहते आए हैं कि वह अपने प्रदर्शन के तर्ज पर खुद को तोलते हैं."

स्मिथ ने कहा, "हमारी शुरुआत अच्छी नहीं थी. महेंद्र सिंह धौनी और स्टोक्स ने पारी को संभाला. मैदान पर बड़े शॉट मारपना आसान है और स्टोक्स ने इसका अच्छा फायदा उठाया. हमारे गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रयास किया और गुजरात को 160 पर रोका. लॉकी फग्र्यूसन का दुर्भाग्य था कि वह इस मैच में शामिल नहीं हो पाए."

मालूम हो कि गुजरात के गेंदबाजों ने पहले दो ओवर में ही पुणे के तीन विकेट लेकर हर किसी को हैरान कर दिया. छह ओवर तक पुणे के चार बल्‍लेबाज आउट हो चुके थे, लेकिन स्‍टोक्‍स को धोनी के रूप में अच्‍छा जोड़ीदार मिला. इन दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 76 रन जोड़े. स्‍टोक्‍स-धोनी ने पारी संवारी पारी का 11वां ओवर अंकित सोनी ने फेंका जिसमें 5 रन बने. ड्वेन स्मिथ की ओर से फेंके गए 12वें ओवर में 8 रन आए जिसमें स्‍टोक्‍स का चौका शामिल था. इस दौरान स्‍टोक्‍स का अर्धशतक पूरा हुआ. उनका आईपीएल का दूसरा अर्धशतक 38 गेंदों पर तीन चौकों और इतने ही छक्‍कों की मदद से पूरा हुआ. अंकित सोनी के फेंके पारी के 13वें ओवर में सात रन बने. पारी का 14 ओवर (गेंदबाज ड्वेन स्मिथ) भी गुजरात के लिए अच्‍छा रहा, इसमें सिर्फ तीन रन बने.पारी के 15ओवर में अपने जलवे बिखेरते हुए धोनी ने फाल्‍कनर को छक्‍का जमाया. इस ओवर में 12 रन बने.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement