NDTV Khabar

IPL : विराट कोहली ने गुस्से से खुद के पैड पर मारा बैट, फिर डगआउट में पहुंचकर इन्हें पिलाई डांट, Video...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL : विराट कोहली ने गुस्से से खुद के पैड पर मारा बैट, फिर डगआउट में पहुंचकर इन्हें पिलाई डांट, Video...

IPL 2017 : विराट कोहली ने रिजर्व अंपायर को बुलाकर गुस्सा जाहिर किया...

खास बातें

  1. विराट कोहली की टीम इस मैच में महज 49 रन पर सिमट गई
  2. यह स्कोर आईपीएल का न्यूनतम रहा, जो रिकॉर्ड बन गया
  3. विराट कोहली ओवर की तीसरी ही गेंद पर शून्य पर आउट हो गए
नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी भावनाएं खुलकर मैदान पर ही जाहिर कर देते हैं, फिर चाहे वह खुशी की बात हो या दुख की. वैसे उनका गुस्सा भी जगजाहिर है. यदि कुछ गलत होता है, तो फिर वह फट पड़ते हैं. ऐसा ही कुछ आईपीएल में पिछले दिनों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेल गए मैच में देखने को मिला, जब वह शून्य पर आउट हो गए और उनकी टीम को शर्मनाक हार झेलनी पड़ी. विराट कोहली मैदान पर किसी चीज से नाराज दिखे और उन्होंने आउट होने के बाद अपना गुस्सा क्रीज से लौटते समय ही खुद के पैड पर बैट मारकर जाहिर कर दिया था. फिर जब डगआउट में पहुंचे, तो नजारा देखने लायक था. आइए जानते हैं कि विराट कोहली किस बात से नाराज थे और उन्होंने किस पर अपनी भड़ास निकाली... आईपीएल ने इसका एक Video भी शेयर किया है...

विराट कोहली की टीम IPL-10 में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. इससे विराट कोहली पहले से ही परेशान थे. उनकी परेशानी उस समय बढ़ गई, जब गौतम गंभीर की टीम के खिलाफ आरसीबी 131 रन के बेहद आसान लक्ष्य का पीछा भी नहीं कर पाई और 49 रन क शर्मनाक स्कोर पर आउट हो गई. हालांकि विराट कोहली की जिस नाराजगी की बात हम कर रहे हैं, वह मैच की दूसरी पारी में आरसीबी की बैटिंग के दौरान देखने को मिली. उस समय उनकी हार तय नहीं थी, लेकिन विराट अपने आउट होने के कारण से नाराज थे, जिसके लिए एक दर्शक जिम्मेदार था...

हेलमेट, बैट सब फेंका...
132 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी को पहला झटका पारी की तीसरी गेंद पर ही लग गया, जब विराट कोहली खाता खोले बिना ही लौट गए. नैथन कूल्टर-नाइल की गेंद पर आउट हुए विराट बेहद गुस्से में नजर आए. विराट ने क्रीज से लौटते हुए तेजी से बल्ला अपने पैड पर मारा. डगआउट पहुंचते ही हेलमेट, बैट और ग्ल्व्स फेंक दिए.

इशारे से अधिकारी को बुलाया
विराट कोहली ने सीट पर बैठने से पहले इशारे से मैच अधिकारी को बुलाया. यह अधिकारी रिजर्व अंपायर के श्रीनिवासन थे. उनके आने पर विराट ने उन पर साइटस्क्रीन की ओर देखकर चिल्लाना शुरू कर दिया. इस बीच श्रीनिवासन भी जोर से अपनी बात रखते नजर आए.

आईपीएल की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो में विराट कोहली यह सब करते दिख रहे हैं. विराट ने इसका कारण बताते हुए कहा कि जब वह बल्लेबाजी कर रहे थे तो उसी समय साइटस्क्रीन के पास बैठे एक दर्शक ने मूवमेंट शुरू कर दिया, जिससे उनका ध्यान भंग हो गया. इसका परिणाम यह हुआ कि वह आउट हो गए.

देखें Video

टिप्पणियां


विराट कोहली की शिकायत के बाद साइटस्क्रीन के पास पुलिसकर्मी की ड्यूटी लगाई गई और इस बात की पुख्ता व्यवस्था की गई कि कोई व्यक्ति उसके आसपास न जाए. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन में रविवार रात खेले गए इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 49 रनों पर आउट हो गई, जो आईपीएल इतिहास का सबसे कम स्कोर रहा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement